Indore News: सहेली की मौत का दुख बर्दाश्त नहीं कर पाई युवती, उठाया ये खौफनाक कदम, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान |

Indore News: सहेली की मौत का दुख बर्दाश्त नहीं कर पाई युवती, उठाया ये खौफनाक कदम, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Indore News: सहेली की मौत का दुख बर्दाश्त नहीं कर पाई युवती, उठाया ये खौफनाक कदम, मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2024 / 11:12 AM IST, Published Date : March 29, 2024/11:12 am IST

इंदौर। Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर से इस वक्त एक ऐसी खबर सामने आए जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया है। यहां एक युवती ने अपनी सहेली की मौत से दुखी होकर जान दे दी। इस घटना के बाद से आसपास के इलाके में मातम का माहौल है। यह पूरा मामला इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

Read More: Naxalite Encounter: चिपुरभट्टी में हुई मुठभेड़ को नक्सलियों ने बताया फर्जी, विरोध करते हुए जिले में किया बंद का ऐलान 

बता दें कि इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने सिर्फ इसलिए जान दे दी क्योंकि उसकी सहेली ने सुसाइड कर लिया था। इस मामले को जिसने भी सुना वह हैरान रह गया। दरअसल, दोनों सहेली में गहरी दोस्ती थी और कुछ ही दिनों पहले मृतिका शिवानी की सहेली ने विज्ञान नगर में सुसाइड कर लिया था।

Read More: Police-Naxalite Encounter In Pakhanjur : जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद 

Indore News: इस घटना के बाद से शिवानी काफी सदमे में थी और अपनी सहेली की मौत से दुखी होकर 20 साल की शिवानी यादव ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से परिवार सहित आसपास के इलाके में भी मातम का माहौल छाया हुआ है। फिलहाल इस मामले में पुलिस के द्वारा मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 

 
Flowers