Minister's fake son: मंत्री का फर्जी बेटा गिरफ्तार

Minister’s fake son: मंत्री का फर्जी बेटा बनकर थाना प्रभारी को दे रहा था इस बात की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Minister's fake son: मंत्री का फर्जी बेटा बनकर थाना प्रभारी को दे रहा था इस बात की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 10, 2022/7:35 pm IST

Minister’s fake son: इंदौर। इंदौर के विजय नगर थाने से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहा एक युवक प्रदेश के जल संसाधन मंत्री का फर्जी बेटा बनकर पुलिस प्रभारी को धमका रहा था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल विजय नगर थाने में पदस्थ थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर को फोन पर खुद जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का बेटा चिंटू बोल कर कॉल कर अपराधी को छोड़ने के लिए धमकी दे रहा था।

ये भी पढ़ें- Diwali Vacation: कंपनी ने कहा- जा जी ले अपनी जिंदगी, किया 10 दिन की छुट्टी का ऐलान, परिवार के साथ बिना किसी चिंता के मनाएंगे दिवाली

Minister’s fake son: थाना प्रभारी को शक होने के बाद कॉल डिटेल के आधार पर 28 साल के गोविंद पोटवाल निवासी पिपडाई खुड़ैल को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके दोस्त को छुड़वाने के लिए उसने मंत्री का फर्जी बेटा फोन कर धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है वही और भी कई अधिकारियों को मंत्री का फर्जी बेटा बनकर कॉल करने के मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है। पकड़े गए आरोपी गोविंद छोटी मोटी मजदूरी का काम करता है और शराब के नशे में खुद को मंत्री का बेटा बताकर अधिकारियों को फोन कर धमकाता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें