Police Raid on Rave Party

रेव पार्टी में पुलिस का छापा..! आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां, अंधेरे में हो रहा था ये गलत काम

Police Raid on Rave Party : इंदौर में रेव पार्टी में पुलिस ने छापा मार कर 100 से अधिक युवक युवतियों को पकड़ा है।

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2024 / 04:42 PM IST, Published Date : June 10, 2024/4:42 pm IST

Police Raid on Rave Party : इंदौर। इंदौर में रेव पार्टी में पुलिस ने छापा मार कर 100 से अधिक युवक युवतियों को पकड़ा है। ये युवक-युवतियां नशे की हालत में रेव पार्टी में थे। पुलिस छापा मारने से पहले खुद सिविल ड्रेस में पार्टी में शामिल हुई और उसके बाद दबिश दे डाली। हालांकि पार्टी आयोजित करने वाले 2 आरोपी मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही है।

read more : Gwalior Law Students Strike : लॉ छात्र-छात्राओं का प्रदर्शन..! परीक्षाएं स्थगित करने की उठी मांग, सामने आई ये वजह 

रेव पार्टी पर पुलिस की दबिश

Police Raid on Rave Party : इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने रेव पार्टी पर दबिश देकर वहा कई युवक युवतियों को हिरासत में लिया। पुलिस को रेव पार्टी से कई मादक पदार्थ भी मिले है जिसमे एक गाड़ी में 4 किलो से अधिक गांजा भी शामिल है। पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी की इंदौर के रालामंडल में रेव पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए इंदौर के कई युवक युवतियों को व्हाट्सअप पर आफ्टर पार्टी के नाम से मेसेज भी भेजे गए थे।

 

आपत्तिजनक हालात में मिले युवक युवतियां

पार्टी की जानकारी लगने पर एसीपी खुद सिविल ड्रेस में जवानो के साथ पहुंचे और टिकट लेकर पार्टी में शामिल हुए। अंदर जाने के बाद एसीपी ने देखा की कई युवक युवतिया आपत्तिजनक हालात में नशा कर रहे है जिसके बाद पुलिस ने फ़ोर्स के साथ फार्म हाउस पर दबिश दी। इस दौरान मौके से पुलिस को बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ भी मिले।

पुलिस के मुताबिक यह पार्टी के लिए किसी प्रकार की कोई अनुमति नहीं ली गयी थी और रात 2 बजे भी यह पार्टी की जा रही थी जो की सुबह तक चलना थी। रेव पार्टी का मामला सामने आने के बाद अब पुलिस के जवान खुद सिविली ड्रेस में शहर में होने वाली पार्टी में शामिल होंगे और किसी प्रकार की गड़बड़ी होने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस पार्टी के आयोजकों की तलाश में जुटी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers