State BJP President took a jibe at Congress's 'Gandhi Choupal'

कांग्रेस की ‘गांधी चौपाल’ पर प्रदेश भाजपाध्यक्ष ने कसा तंज, बोले- बहुत देर कर दी जनाब आते-आते

State BJP President took a jibe at Congress's 'Gandhi Choupal' कांग्रेस की 'गांधी चौपाल' पर प्रदेश भाजपाध्यक्ष ने कसा तंज

Edited By: , October 2, 2022 / 12:50 PM IST

VD Sharma Gandhi jayanti statement इंदौर: आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का जन्म दिन सन 1869 में 2 अक्टूबर को जन्मे गांधी जी के कार्यो ने लोगो को नए आयाम दिखाए थे। आज भी बड़े बडे़ शोधकर्ता इस बात का पता लगाते है कि आखिर गांधी जी के पास क्या था जिसकी वजह से पूरा देश उनके साथ आ गया था। कई व्यापारी भी गांधी जी के जीवन के आयामों को व्यापार में उपयोग करने की सलाह देते है। देश की मुखिया द्रौपदी मुर्मू और पीएम नरेद्र मोदी ने गांधी जी के चरण में श्रद्धा सुमन अर्पित किए लेकिन कांग्रेस का गांधी जयंती के अवशर पर अवशर पर कार्यक्रम आयोजित करने पर भाजपा नेता ने तंज कस दिया है।

Read More :स्टेडियम में भगदड़ से मरने वालों की संख्या 129 हुई, कई की हालत गंभीर, बढ़ सकते हैं आंकड़े

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कही ये बात 

गांधी जयंती पर कांग्रेस पार्टी ने चौपाल आयोजित करवाई थी। जिस पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने जम कर तंज कसा है। वीडी शर्मा ने आज के दिन को कांग्रेस के लिए राजनैतिक टिप्पणियों का दिन बना दिया है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस के चौपाल लगाने को लेकर कहा कि “चौपाल लगाने से कुछ नही होगा, सब कुछ सुचारु रुप से चलाने के लिए महात्मा गांधी के विचारों को भी ग्रहण करना होगा। आगे प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस को गांधी चौपाल बहुत पहले लगानी चाहिए थी। अब बहोत देर हो चुकी है। आगे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने बीती रात घोषित हुए स्वच्छ भारत के चुनिंदा शहरो में मध्यप्रदेश के इंदौर शहर को एक फिर देश की सबसे क्लीन सिटी का खिताब अपने नाम करने पर बधाई दी है। साथ ही साथ प्रदेश को भी बधाई दी है।

Read More :ईवी सेगमेंट में एंट्री करेगी Maruti Suzuki, बेहतरीन लुक-फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च कर सकती है इलेक्ट्रिक वर्जन