Video Viral Drunk girls disco take out in indore

थोड़ी सी जो पी ली है…टल्ली होकर डिस्को से बाहर निकली लड़कियां, सड़क पर ही करने लगीं ऐसी हरकतें

Video Viral Drunk girls disco take out in indore : मप्र के इंदौर शहर का है जहां पर नशे में धुत कुछ युवक-युवतियां रोड पर हुड़दंग मचा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 22, 2022/9:04 pm IST

इंदौर। Video Viral Drunk girls disco take out in indore :  सोशल मीडिया और खबरों में हम देखते है​ कि नशे में लडकियां कितना हुडदंग मचाती हैं। दिल्ली, नोएडा जैसे महानगरों से आए दिन नशे में धुत लडकियों की खबरें सामने आती रहती हैं। वहीं एक और खबर सामने आ रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है जहां पर नशे में धुत कुछ युवक-युवतियां रोड पर हुड़दंग मचा रहे हैं। नशे में धुत लड़कियों को कुछ युवक घसीटकर गाड़ी में बैठाने का प्रयास करते भी दिखाई दे रहे हैं।

read more : कांकेर में नक्सलियों का उत्पात जारी, कई जगहों पर पेड़ काटकर रास्ते को किया बंद, मोबाइल टावरों पर भी लगाई आग 

Video Viral Drunk girls disco take out in indore : यह वीडियो शनिवार रात का है। जो इंदौर के लसुड़िया थाना क्षेत्र का है। जहां पब में देर रात तक कुछ युवा पार्टी करते है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लड़के और नाबालिग लड़कियां नशे में रोड पर हंगामा कर रहे हैं। शराब इतनी पी रखी है कि उनसे चलते तक नहीं बन रहा हैं। आए दिन ऐसे नजारे देखने को मिल रहे है। नशा एक ही होता है लेकिन शहर बदल जाते है।

read more : अंजलि अरोरा ने वीरान रास्ते पर किया ऐसा काम, फैंस बोले-‘अब तुम में वह बात नहीं रही’, वीडियो वायरल 

Video Viral Drunk girls disco take out in indore : वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा रहा हैं कि कुछ लड़के और नाबालिग लड़कियां नशे में रोड पर हंगामा कर रहे हैं इन लड़के लड़कियों के कदम बहकते नजर आ रहे हैं। एक युवती इस कदर नशे में दिख रही है कि उसका साथी उसे घसीटकर गाड़ी में बैठाने का प्रयास कर रहा है। वहीं एक अन्य युवती को नशा ज्यादा हो जाने पर नींबू पानी पिलाने की बात कही जा रही है। लेकिन नशा इतना हो चुका है कि इनको किसी की बात समझ ही नहीं आ रही है।

read more : बंद होंगी इन इलाकों की शराब दुकानें, अवैध तरीके पर बेचने पर होगी जेल, इस वजह से सरकार ने लिया फैसला 

Video Viral Drunk girls disco take out in indore :  इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरी नारायण चारी मिश्र ने कहा कि सोशल मीडिया पर जिस तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं, उसको लेकर पुलिस सजग है। इस तरह के कृत्य करने वालों पर कार्रवाई की गई है। पुलिस के द्वारा रात्रिकालीन चेकिंग की जा रही है।  बता दें कि पिछले दिनों शहर को शर्मसार करने वाली ऐसी कई तस्वीरें देखने को मिली हैं। नशे में धुत चार युवतियों ने एक लड़की को लात घूंसों से पीटा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें