Bishop PC Singh's land scam investigation

Jabalpur News : बिशप पीसी सिंह के जमीन घोटाले की जांच लगातार जारी, जिलें में एक और चर्च का लैंड स्कैम हुआ उजागर

Investigation of Bishop PC Singh's land scam continues, land scam of another church exposed in the district

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 07:54 PM IST, Published Date : July 22, 2023/7:54 pm IST

Bishop PC Singh’s land scam investigation : जबलपुर। जबलपुर डायोसिस के बर्खास्त बिशप पीसी सिंह के जमीन घोटाले की जांच लगातार जारी है लेकिन इस बीच जबलपुर में ही एक और चर्च का लैंड स्कैम उजागर हुआ है। जबलपुर के मैथोडिस्ट चर्च में करोडों का ये जमीन घोटाला हुआ। जिसमें चर्च को शासन से लीज़ पर दी गई ज़मीन अवैध रुप से बेच दी गई।

read more : Rain Alert : जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही बारिश, रोमशी नाले का ​अचानक बढ़ा जलस्तर, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

Bishop PC Singh’s land scam investigation : मामले की शिकायत चर्च के ही एक सदस्य सिलास राजेश ने जबलपुर ईओडब्लू से की थी। ईओडब्लू ने जांच के बाद करोडों का जमीन घोटाला होना पाया है। मामले की शुरुआती जांच के बाद जबलपुर ईओडब्लू ने मैथोडिस्ट चर्च इन इंडिया के सैक्रेटरी मनीष गिडियन सहित 12 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। ईओडब्लू ने चर्च सैक्रेटरी सहित 12 आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाज़ी की धाराओं में अपराध दर्ज किया है।

read more : पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, सरदार जी ने खोया अपना आपा, महिला और पुरुष की कर दी डंडे से पिटाई, वीडियो देख कांप उठेगी रूह 

दरअसल आरोपियों ने जबलपुर में मैथोडिस्ट चर्च को लीज़ पर मिली बेशकीमती, 18 हजार वर्गफीट जमीन बिल्डर्स को बेच दी थी और इसके लिए चैरिटी कमिश्नर को भी सूचना नहीं दी गई। फिलहाल ईओडब्लू ने एफआईआर दर्ज कर जांच तेज कर दी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें