जिले के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, भारी बारिश के चलते जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश | All School Closed due to Heavy Rain in Jabalpur

जिले के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, भारी बारिश के चलते जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश

जिले के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, भारी बारिश के चलते जिला कलेक्टर ने जारी किया आदेश! All School Closed due to Heavy Rain

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 09:08 AM IST, Published Date : August 4, 2023/9:08 am IST

जबलपुर: All School Closed due to Heavy Rain देश के अधिकतर राज्यों में इन दिनों मूसलाधार बारिश का दौर लगातार जारी है। भारी बारिश के चलते नदी नाले उफान पर हैं। वहीं, मूसलाधार बारिश के चलते निचले इलाकों और नदी के आस-पास वाले गावों में पानी भर गया है, जिसके चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। हालात को देखते हुए अब स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है। इसी कड़ी में जबलपुर जिला प्रशासन ने भी सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है।

Read More: कोयला खदानों की नीलामी से छत्तीसगढ़ को मिला 147 करोड़ रुपए, कोयला मंत्रालय ने जारी की राशि 

All School Closed due to Heavy Rain मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर में पिछले दो दिनों से लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है। भारी बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई है। हालात को देखते हुए जिला कलेक्टर ने सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है। बता दें कि ये आदेश पूरे जिले के पहली से 12वीं तक के स्कूलों के लिए जारी किया गया है।

Read More: केस की जांच करके वापस लौट रहे थे सब इंस्पेक्टर, तभी बदमाशों ने चला दी गोली, मौके पर ही मौत 

वहीं, दूसरी ओर एक बार फिर मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग की मानें तो भोपाल, सीहोर समेत 15 जिलों में आज बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही जबलपुर, नरसिंगपुर समेत 13 जिलों में आज बारिश का रेड अलर्ट है। यानि इन जिलों में भारी से भारी बारिश हो सकती है। जबकि रीवा, सतना समेत 16 जिलों में आज बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

Read More: Bhopal News: लगातार हो रही बारिश से मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, भोपाल सहित 15 जिलों में आज येलो अलर्ट 

 

Image

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक