Bishop PC Singh Case

Bishop PC Singh Case बढ़ सकती है बिशप पीसी सिंह की पत्नी की मुश्किले, इस मामले में EOW ने बनाया आरोपी

Bishop PC Singh Case Bishop PC Singh's wife's troubles may increase, EOW made accused सबसे बड़े चर्च लैंड स्कैम में बिशप पीसी सिंह की पत्नि, नोरा सिंह की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।  आज ईओडब्लू की कार्यवाई ने मुहर लगा दी। ईओडब्लू ने चर्च लैंड स्कैम में जबलपुर डायोसिस के पूर्व बिशप पीसी सिंह की पत्नि नोरा सिंह को भी आरोपी बना लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : November 9, 2022/9:02 pm IST

Bishop PC Singh Case:  सबसे बड़े चर्च लैंड स्कैम में बिशप पीसी सिंह की पत्नि, नोरा सिंह की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।  आज ईओडब्लू की कार्यवाई ने मुहर लगा दी। ईओडब्लू ने चर्च लैंड स्कैम में जबलपुर डायोसिस के पूर्व बिशप पीसी सिंह की पत्नि नोरा सिंह को भी आरोपी बना लिया है।

Read More: कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप की खबरें फिर हुई वायरल, बॉलीवुड के इस हैंडसम एक्टर की बहन को कर रहें है डेट 

Bishop PC Singh Case फिलहाल नोरा सिंह बीमार है लिहाजा उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई है। ईओडब्लू के अधिकारियों के मुताबिक अदालत में चालान पेश करने के साथ ही नोरा को अरैस्ट कर कोर्ट में पेश किया जाएगा। ईओडब्लू की जांच में सामनाया आया है कि नोरा सिंह ने चर्च के स्कूलों को करीब 72 लाख रुपयों का चूना लगाया था।

Read More: दर्दनाक हादसा: बस और डम्पर में टक्कर, 40 यात्री घायल, 17 गंभीर 

Bishop PC Singh Case नोरा सिंह के 24 बैंक खातों में ईओडब्लू को करोडों रुपयों का ट्रांज़ेक्शन मिला है। ईओडब्लू को जांच में ऐसे कई सुबूत मिले हैं जिनसे ये साफ हो रहा है कि बिशप के कई फर्जीवाड़ों में उसकी पत्नि नोरा सिंह भी शामिल थी। पीसी सिंह ने अपनी पत्नि नोरा सिंह को चर्च के स्कूलों सहित 8 संस्थाओं का मैनेजर भी बनाया था।

Read More: मनी प्लांट से भी ज्यादा असरदार है ये पौधा, घर के इस दिशा में लगाने से हमेशा पैसों से भरी रहेगी तिजोरी 

Bishop PC Singh Case जहां बिना काम किए उसे हर माह मोटी तन्ख्वाह दी जाती थी। जबलपुर ईओडब्लू के अधिकारियों के मुताबिक इऩ पुख्ता सुबूतों से जुड़े कई दस्तावेज और रसीदें उन्होने जब्त की थीं जिनके आधार पर अब पीसी सिंह की पत्नि नोरा सिंह को भी आरोपी बना दिया गया है।

Read More: Payal Rohatgi: विवादों से घिरी ये सुपर मॉडल जा चुकी हैं दो बार जेल