HC issues warrant against Sahara chief Subrata Roy

HC ने सुब्रत राय के खिलाफ जारी किया वारेंट, 3 निवेशकों ने दायर की है याचिका, निवेशकों के पैसे जल्द वापस मिलने की बढ़ी उम्मीदें

HC issues warrant against Sahara chief Subrata Roy : सहारा प्रमुख सुब्रत राय को जबलपुर हाईकोर्ट में तलब किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 06:28 PM IST, Published Date : December 12, 2022/6:07 pm IST

HC issues warrant against Sahara chief Subrata Roy : जबलपुर। सहारा प्रमुख सुब्रत राय को हाईकोर्ट में तलब किया गया है। निवेशकों की याचिका पर हाईकोर्ट का बड़ा आदेश सामने आया है। HC ने सुब्रत राय के खिलाफ वारेंट जारी किया है। 5 लाख रु का बेलेबल वारेंट जारी किया है। निवेश की मियाद पूरी होने पर भी पैसा वापस नहीं किया। 3 लोगों के 25 लाख रू ना लौटाने पर HC ने निर्देश दिया। सागर जिले के रहने वाले 3 निवेशकों ने याचिका दायर की है।

read more : हाईकोर्ट ने राज्य सरकार और MPPSC को जारी किया नोटिस, 1 हफ्ते में जवाब पेश करने का दिया आदेश 

HC issues warrant against Sahara chief Subrata Roy : वहीं दो दिन पहले सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय को गिरफ्तार करने के लिए करीब 12 थानों की फोर्स पहुंची थी। सहारा शहर का गेट पुलिस छावनी में बदल चुका था। पुलिस के इस जमावड़े ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में स्थित सहारा शहर के आसपास हलचल बढ़ा दी थी। लेकिन सहाराश्री सुब्रत रॉय के घर पर पुलिस यूं ही नहीं पहुंची।

read more : फिल्म इंडस्ट्री की यह जोड़ी 10 साल बाद बनने जा रही पेरेंट्स, एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी, 2022 में आ चुकी है इनकी धमाकेदार फिल्म 

HC issues warrant against Sahara chief Subrata Roy : सहाराश्री पर भरोसा करने वाले निवेशक रोज आंसू बहाने पर मजबूर हैं। निवेशकों को सेबी की तमाम कार्रवाई के बावजूद अभी तक अपना पैसा वापस नहीं मिल पाया है। अभी उनपर कई मुकदमे चल रहे हैं। एक दौर था जब दोनों बेटों की शादी में बड़े-बड़े सेलिब्रेटी पहुंचे थे। अमिताभ, शाहरूख समेत कई बॉलीवुड सितारे मौजूद थे। आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों सुब्रत राॅय को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस पहुंची है और क्यों निवेशकों को अभी तक उनका पैसा वापस नहीं मिल पाया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers