Upasana wife of actor Ram Charan is pregnant

फिल्म इंडस्ट्री की यह जोड़ी 10 साल बाद बनने जा रही पेरेंट्स, एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी, 2022 में आ चुकी है इनकी धमाकेदार फिल्म

Upasana wife of actor Ram Charan is pregnant : आप सबके फेवरेट राम चरण जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं। उनकी पत्नी उपासना प्रेग्नेंट हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 05:31 PM IST, Published Date : December 12, 2022/5:31 pm IST

Upasana wife of actor Ram Charan is pregnant: नई दिल्ली। बॉलीवुड में आलिया और रणबीर, बिपाशा और करन के बाद अब यह जोडी पेरेंट्स बनने जा रही है। हम बात कर रहे है साउथ के मेगास्टार कहे जाने वाले चिरंजीवी के बेटे रामचरण और बहू उपासना की। आरआरआर की अपार सफलता के बाद अब राम चरण को एक और बडी खुशखबरी मिली है। राम चरण का 2022 साल काफी अच्छा रहा है। राम चरण ने शेयर कर यह बात बताई है। आप सबके फेवरेट राम चरण जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं। उनकी पत्नी उपासना प्रेग्नेंट हैं। इस गुड न्यूज को राम चरण के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ही शेयर किया गया है। जिससे चिंरजीवी परिवार में खुशियों का माहौल है।

read more : छत्तीसगढ़: युवती का न्यूड शव खेत में मिला, दुष्कर्म के बाद हत्या का अंदेशा, 5 दिसंबर से लापता थी लड़की 

Upasana wife of actor Ram Charan is pregnant : साउथ के टॉप एक्टर्स में शुमार राम चरण जल्द ही पापा बनने वाले हैं और इस खबर को उन्हीं के इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है। एक पोस्ट में लिखा है – हनुमान जी की कृपा से हमे बताते हुए खुश हैं कि उपासना और राम चरण जल्द ही पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। ये अनाउंसमेंट इस कपल के माता –पिता की ओर से की गई है। जैसे ही ये पोस्ट शेयर हुई तो इसे वायरल होने में भी देर नहीं लगी। अब हर कोई इस स्टार कपल को बधाई और शुभकामनाएं दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

read more : रुद्राक्ष धारण करके करें भगवान शिव का अभिषेक, मिलेंगे कई लाभ, इन राशि वालों के लिए फायदेमंद है रुद्राक्ष, यहां देखें पहनने की सावधानियां 

10साल पहले हुई थी दोनों की शादी

Upasana wife of actor Ram Charan is pregnant : आपको बता दें कि राम चरण और उपासना की शादी 10 साल पहले 2012 में हुई थी। राम चरण साउथ स्टार चिरंजीवी के बेटे हैं तो वहीं उपासना भी अपोलो चैरिटी की वाइस चेयरमैन हैं और बी पॉजीटिव मैगजीन की चीफ एडिटर भी।  2011 दिसंबर में दोनों की सगाई हुई थी और 2012 में ये शादी के बंधन में बंधे।  ऐसे में दोनों शादी के 10 साल बाद मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं जिसे लेकर दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं। दोनों नौवीं क्लास तक एक ही स्कूल में साथ थे और बचपन के दोस्त भी थे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें