Huge garbage is being found in the life-giving river of the state,

राज्य की जीवनदायनी नदी में मिल रहा भारी भरकम कचरा, कांग्रेस नेता ने सरकार पर साधा निशाना

Huge garbage is being found in the life-giving river of the state,

Edited By: , September 22, 2022 / 06:39 PM IST

जबलपुर: जीवन देने वाली मां नर्मदा में मिलने वाले गंदे नालों को रोकने के लिए महापौर जगत जगत बहादुर सिंह अन्नू द्वारा लिए गए संकल्प पर भले ही अभी अमल नहीं हुआ है लेकिन उनके इस संकल्प का पार्टी के नेता स्वागत कर रहे हैं। जबलपुर नगर निगम में चल रही धारा 30 के अंतर्गत विशेष बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता और बरगी विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजय यादव भी पहुंचे और उन्होंने नर्मदा में मिलने वाले गंदे नालों को रोकने के लिए ठोस योजना बनाए जाने पर जोर दिया।

 Read More: स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2022 : वेस्ट जोन में भोपाल ने मारी बाजी, मिला पहला स्थान, जानें अन्य जिलों का हाल

उन्होंने कहा है कि इसके पहले उन्होंने मध्यप्रदेश विधानसभा के सदन में भी गंदे नालों को रोकने के लिए विशेष कार्य योजना बनाने की मांग की थी जिस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी सहमति जताते हुए जल्दी काम शुरू कराने का भरोसा दिलाया था लेकिन 8 साल बीत जाने के बाद भी इस दिशा में कोई कार्यवाही नहीं हुई है। उन्होंने कहा है कि अधिकारी जानबूझकर नर्मदा में मिलने वाले गंदे नालों को रोकने के लिए ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं अगर शासन चाहता तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जब नर्मदा सेवा यात्रा निकाली थी तभी गंदे नालों को रोकने के लिए योजना बनाकर इस पर काम किया जा सकता था।

 Read More: फिर पुराने फॉर्मेट में लौटेगा IPL, 2023 के नए सीजन में होगा ये बड़ा बदलाव, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दी जानकारी