NSA's action against the infamous crook Razzaq | Clashes between

कुख्यात बदमाश रज्जाक के खिलाफ NSA की कार्रवाई, जिला अदालत में घुसे सैकड़ों समर्थकों और वकीलों में हुई झड़प

NSA's action against the infamous crook Razzaq Clashes between hundreds of supporters and lawyers who entered the district court

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 27, 2021/8:42 pm IST

जबलपुर। जिला अदालत में आज हंगामे की स्थित बन गई। हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक की गिरफ्तारी के बाद उसे जिला अदालत में भी पेश किया गया, अदालत में पेशी के दौरान रज्जाक के समर्थकों ने कथित तौर पर अधिवक्ताओं के साथ बदसलूकी की। अधिवक्ता और रज्जाक के समर्थकों के बीच झड़प के नजारे भी कैमरे में कैद हुए, जिससे नाराज अधिवक्ताओं ने अदालत की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए।

Read More News: ये स्टार्टअप बदल देगा आपकी दुनिया, बिना गारंटी मिलेगा 10 लाख तक का लोन, देखें पूरी डिटेल(Opens in a new browser tab)

हिस्ट्रीशीटर और कुख्यात बदमाश अब्दुल रज्जाक और उसके भतीजे शहनवाज को जैसे ही पुलिस जिला अदालत लेकर पहुंची तभी अधिवक्ता और रज्जाक समर्थक आमने-सामने आ गए। कहा जा रहा है कि रज्जाक के साथ सैकड़ों की तादाद में लोग जिला अदालत में दाखिल हो गए थे जिसका कुछ अधिवक्ताओं ने विरोध किया जिससे विवाद के हालात बन गए। विवाद इतना बढ़ा कि देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत आ गई।

अधिवक्ताओं और रज्जाक समर्थकों के बीच झूमा झटकी और झड़प काफी देर तक चलती रही। पुलिस ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को अलग कर दिया। गुस्साए वकीलों ने आरोप लगाया है कि अदालत की सुरक्षा इन दिनों भगवान भरोसे है। उन्होंने आरोप लगाया है कि हिस्ट्रीशीटर रज्जाक अब्दुल रज्जाक के साथ दो से ढाई सौ असामाजिक तत्वों ने न्यायालय की सुरक्षा तोड़कर भीतर प्रवेश किया और गुंडागर्दी पर उतारू हो गए।

Read More News: बिजली कंपनी को फायदे में लाओ, नहीं तो निजीकरण हो जाए तो फिर कुछ मत कहना, बिजलीकर्मियों को उर्जा मंत्री की दो टूक

हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक और उसके भतीजे को भारी सुरक्षा के बीच अदालत में पेश किया गया जहां से दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। इधर जिला कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने भी एसपी के प्रतिवेदन पर मुहर लगाते हुए अब्दुल रज्जाक को राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम यानी एनएसए के तहत 3 माह के लिए जेल में निरुद्ध करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इसके पहले साल 2012 में भी अब्दुल रज्जाक के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की गई थी।