Petrol pump employee assaulted, murderous attack on police who reached

पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट, पकड़ने पहुंची पुलिस पर किया जानलेवा हमला, वारदात से सनसनी

बीती रात जबलपुर के शीतला माई पेट्रोल पंप के पास आरोपियो ने शराब के पैसे मांगने को लेकर जम कर हंगामा किया। जिसकी बजह से पेट्रोल पंप के कर्मचारियो ने पुलिस को बुला ली। तो आरोपियो ने पुलिस पर चाकू से हमला किया।

Edited By: , August 10, 2022 / 04:08 PM IST

जबलपुर: बीती रात जबलपुर के शीतला माई पेट्रोल पंप के पास आरोपियो ने शराब के पैसे मांगने को लेकर जम कर हंगामा किया। जिसकी बजह से पेट्रोल पंप के कर्मचारियो ने पुलिस को बुला ली। तो आरोपियो ने पुलिस पर चाकू से हमला किया। हालाकि यह घटना पेट्रोल पंप के सीसी टीवी में रेकॉर्ड हो गई है। जिसकी वजह से आरोपियो की पहचान आसानी से की जा सकती है। खबरो की माने तो आरोपी के गुट में तीन लोग थे। जो पेट्रोल पंप पर शराब पीने के लिए पेट्रोल पंप कर्मचारियों  से पैसा मांग रहे थे, पेट्रोल पंप कर्मचारियों से रुपए न मिलने पर आरोपियों ने चाकू से हमला भी कर दिया।

Read More:प्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियां शुरू, पार्टी के ये दिग्गज नेता होंगे शामिल 

 

आरोपियो ने पुलिस पर भी हमला किया, जिसकी वजह से पुलिस के दो कर्मचारी घायल हो गए है।  खबरो की माने तो आरोपियो नें गिरफ्तारी के डर से  पुलिस पर हमला किया है। घमापुर थाना क्षेत्र मे बाकी के दो आरोपियों के गिरफ्तार करने के लिए टीम पहुंची थी। लेकिन आरोपियो ने उन पर हमला किया।

Read More:दिव्यांग मालिक को सड़क पार करवा रहा कुत्ता, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल