Union Civil Aviation Minister Jyotiraditya Scindia today started 2 new flights from Jabalpur

जबलपुर को सिंधिया ने दी बड़ी सौगात, 2 नई फ्लाइट की शुरुआत

2 new flights started from Jabalpur : केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज जबलपुर से 2 नई फ्लाइट की शुरुआत की।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : May 31, 2022/6:37 pm IST

Jyotiraditya Scindia: जबलपुर। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज जबलपुर से 2 नई फ्लाइट की शुरुआत की। आज जबलपुर को भोपाल से ग्वालियर से दिल्ली से बिलासपुर से जोड़ा जा रहा है।  इस दौरान नागरिक उड्डयन मंत्री ने कहा कि शहरों में फ्लाइट कनेक्टिविटी से ही औद्योगिक क्रांति आएगी। बीते 6 सालों में  1 लाख 90 हजार फ्लाइट्स शुरू की गई हैं। उड़ान योजना के तहत सभी फ्लाइट्स शुरू की गई हैं। उड़ान योजना के तहत 1 करोड़ लोगों ने हवाई यात्रा की है।

ऐसे बढ़ा कारवां

  • 50% वृद्धि के साथ इंदौर आज 20 शहरों से जुड़ा
  • 200 फ्लाइट्स से 12 शहरों से जुड़ा भोपाल
  • 94 फ्लाइट्स से 8 शहरों से जुड़ा ग्वालियर
  • 10 माह पहले एमपी में हर हफ्ते चलती थीं केवल 554 फ्लैट
  • अब एमपी में चल रहीं 926 फ्लाइट्स

Read More : मनसे प्रमुख राज ठाकरे अस्पताल में भर्ती, कल होगी सर्जरी

2 new flights started from Jabalpur : उन्होंने कहा कि आज एक बड़ा महत्वपूर्ण दिवस है। भाजपा की 8 साल की सरकार मील का पत्थर साबित हुई। सरकार अगर बनी है, तो लोगों की कठिनाई को समझने और गरीब लोगों के कल्याण के लिए बनी है। जब तक भारत के हर व्यक्ति को लाभ नहीं मिलेगा, तब तक हम थकेंगे नहीं, रुकेंगे नहीं।

Read More : रिलीज से पहले ही ‘विक्रम’ ने कमाए 200 करोड़, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘मेजर’ से टकराएगी कमल हासन की ये फिल्म

2 new flights started from Jabalpur :  वहीं कांग्रेस की वर्तमान हालात पर कहा कि वो मेरा भूत था। आज वर्तमान और भविष्य की बात करें। मैं भूतकाल में नहीं जाना चाहता क्योकि वो गुजर चुका है।