Jawan raped girl, case registered after 8 months

लिव इन में रहना लड़की को पड़ गया भारी, 8 महीने तक ये घिनौना काम करता रहा जवान, युवती की आपबीती सुन पुलिस भी रह गई हैरान

rape case : जिसकी शिकायत युवती ने पुलिस थाने पहुंचकर की है। वही पुलिस ने जवान के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:45 PM IST

ग्वालियर। rape case  : पुलिस ने SAF के जवान पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। युवती ने आरोप लगाया कि जवान ने 8 माह तक उसे अपने साथ लिव इन रिलेशनशिप में रखा और उसका शारीरिक शोषण किया। जब शादी के लिए दबाब बनाया तो वहां शादी करने से मुकर गया। जिसकी शिकायत युवती ने पुलिस थाने पहुंचकर की है। वही पुलिस ने जवान के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ेंः  राजधानी में फिर लगेगा लॉकडाउन? तेजी से बढते कोरोना के आंकड़ों को देखते हुए सीएम केजरीवाल ने कही ये बात

rape case  :  दरअसल ग्वालियर के डबरा में रहने वाली 24 वर्षीय युवती ने थाने पहुंचकर शिकायत की है कि वह किराए का मकान में रहकर एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। उसकी कुछ महीनों पहले मुरैना के 5 वाहिनी बटालियन में पदस्थ SAF में जवान मनीष जाटव से मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और यह दोस्ती गहरे प्यार में बदल गई।

यह भी पढ़ेंः Asia Cup 2022: दो बल्लेबाजों की वापसी के साथ भारतीय टीम का ऐलान, देखिये पूरी लिस्ट..

rape case  :  इसी बीच SAF जवान मनीष जाटव ने युवती को शादी के लिए प्रपोज किया। वह उसे गुढ़ा गुढ़ी के नाका पर एक किराए के मकान में लेकर आया और उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहा। इस दौरान उसका शारीरिक शोषण करता रहा। अब जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी जवान ने उसके साथ मारपीट कर अपने वादे से मुकर गया। धमकी व शोषण की शिकार पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। वही पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर जवान के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी जवान की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः  इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहन शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड वीडियो, फैन्स के छूटे पसीने