Jija Wanted to Marry Sali, wife ate poison with children in MP

साली से शादी करना चाहता था पति, परेशान पत्नी ने दो बच्चों के साथ उठाया ये खौफनाक कदम

Jija Wanted to Marry Sali, wife ate poison with children in MP

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 01:35 PM IST, Published Date : January 29, 2023/1:35 pm IST

सतनाः Jija Wanted to Marry Sali मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जहर का सेवन कर लिया। पति की दूसरी शादी करने की जिद की वजह से महिला ने ये कदम उठाया है। महिला ने पहले अपने बच्चों को चुहा मारने की दवाई खिलाई फिर खुद भी उसका सेवन कर लिया। इसके बाद तीनों की तबीयत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में महिला सहित उसके दोनों मासूम बच्चियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया,, जहां सभी का उपचार जारी है।

Read More : अग्निवीर भर्ती की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित, ये उम्मीदवार हुए पास, यहां देखें पूरी लिस्ट 

Jija Wanted to Marry Sali मिली जानकारी के अनुसा शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत पतेरी महादेव निवासी पूनम प्रजापति की शादी वर्ष 2018 में सेवक लाल प्रजापति से हुई थी। उसकी दो बच्चियां भी है। पूनम का आरोप है कि उसके पति उसकी सगी बहन यानी अपने साली से शादी करने की बात कह रहे हैं। जिसकी वजह से उसने अपनी बच्चियों के साथ जहर खाया है। हालांकि पूनम प्रजापति और उसकी दोनों मासूम बच्चियों का उपचार सतना जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है, जहां पर तीनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Read More : Couple’s dead body recovered : पिछले महीने हुई थी इकलौती बेटी की ह्त्या, अब मिली उसके माँ-पिता की लाश, हत्या या सुसाइड?

जांच में जुटी पुलिस

मामले की गंभीरता को देखते हुए तहसीलदार मौके पर पहुंचे। जहां महिला का बयान दर्ज किया गया। महिला ने बताया कि उसका पति सेवक लाल प्रजापति उसकी बहन से शादी करना चाह रहा है। जिसकी वजह से उसने पहले बच्चियों को चूहा मार दवा खिलाई उसके बाद खुद खा लिया। महिला का उपचार जारी है और पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही हैं।