कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा आरोप : ‘कमलनाथ ने OBC के साथ विश्वासघात किया, बीजेपी ने लड़ी लड़ाई’

Kailash Vijayvargiya : बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने OBC आरक्षण को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

Edited By: , May 21, 2022 / 02:17 PM IST

ग्वालियर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने OBC आरक्षण को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने OBC समाज की ओर से प्रदेश बंद को लेकर कहा कि अगर ओबीसी के लिए लड़ाई लड़ी गई है, तो सीएम शिवराज के नेतृत्व में लड़ी गई है। SC ने ओबीसी के पक्ष में फैसला दिया है, तो ये शिवराज सरकार की बहुत बड़ी जीत है। आरोप लगाया कि कमलनाथ ने तो OBC वर्ग के साथ बड़ा विश्वासघात किया था।

Read more :  कांग्रेस के लखमा बोले, हमारी सड़कें हेमा मालनी के गालों जैसी, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि देश को आजाद हुए 70 वर्ष हो गए। बीजेपी पर जनता को पहली बार विश्वास हो रहा है, जो हमारी बात को सुन रही है। आक्रांताओं ने हमारे कई मंदिरों पर हमला किया है। आरोप लगाया कि अभी तक जो सरकारे थीं, वो एक विशेष समुदाय को लेकर चलती थीं। देश में आक्रांताओं ने जो हमारे मंदिरों पर हमला किया है, वो पूरा बेनकाब होना चाहिए।

Read more :   भारत की इन महान मस्जिदों के नीचे छिपा है हिंदू मंदिरों का अद्भुत रहस्य, दबी हुई हैं देवी-देवताओं की मूर्तियां 

कांग्रेस पर मुद्दे भटकाने का आरोप

BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर मुद्दे भटकाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने मुद्दों को क्यों नहीं उठा पा रही, उसको किसने रोका है। पूर्व CM कमलनाथ के BJP संगठन की तारीफ को लेकर कहा कि
कमलनाथ कभी-कभी सच बोलते हैं।