The atmosphere of panic after entering the village of 6 feet long crocodile

6 फीट लंबे मगरमच्छ के गांव में घुसने से दहशत का माहौल, जब रेस्क्यू टीम पहुंची तो…….जानें पूरी खबर

मध्यप्रदेश के कटनी जिले के विजयराघवगढ़ के नजदीक ग्राम रमना के गाँव मे मगरमच्छ घुस जाने से हड़कंप मचा हुआ है। पूरी रात ग्रामीण मगरमच्छ को देखते रहे कि कहीं किसी के घर मे न घुस जाए। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी जानकारी वन विभाग को दी जानकारी के बाद मौके पर पहुंचा वन विभाग और रात भर इंतजार करने के बाद सुबह रेस्क्यू किया गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 4, 2022/6:32 pm IST

कटनी: मध्यप्रदेश के कटनी जिले के विजयराघवगढ़ के नजदीक ग्राम रमना के गाँव मे मगरमच्छ घुस जाने से हड़कंप मचा हुआ है। पूरी रात ग्रामीण मगरमच्छ को देखते रहे कि कहीं किसी के घर मे न घुस जाए। ग्रामीणों ने तुरंत इसकी जानकारी वन विभाग को दी जानकारी के बाद मौके पर पहुंचा वन विभाग और रात भर इंतजार करने के बाद सुबह रेस्क्यू किया गया।दरअसल जनपद विजयराघवगढ़ के नजदीक ग्राम रमना में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब रमना गॉव से लगे कछरा हार के रामचरण यादव के खेत में तुलसीदास और राजेश यादव सिंचाई करने खेत गए हुए थे उसी दौरान एक बड़ा भयानक मगरमच्छ को देखा गया था।

Read More: वर्दी शर्मसार: हवस मिटाने 1 घंटे के दिए 300 रुपए, फिर बिना पैसे दिए ही 4 बार लूट लिए मजे, DSP को कॉल गर्ल सप्लाई करने वाली महिला दलाल का दावा, वीडियो वायरल 

जिसके बाद पूरे गांव और आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते पूरा गॉव मौके पर पहुंच गया। चूंकि देर शाम को मगरमच्छ को देखा गया था इसलिए पूरी रात गॉव वाले वही मगरमच्छ की तकवारी करते रहे। जानकारी के बाद कटनी जिले की वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची थी और वह भी रात भर लोंगो की सुरक्षा के लिहाज से उसकी तकवारी करती रही। जिसके बाद आज सुबह जबलपुर से रेस्क्यू टीम रमना गॉव पहुंची और मगरमच्छ का रेस्क्यू कर उसे पकड़ लिया गया है।

Read More: कांग्रेस की हल्ला बोल रैली पर भाजपा का पलटवार, बोले- कोई नहीं चाहता नेतृत्व करना, इसलिए राहुल को प्रमोट कर रही पार्टी 

गौरतलब है कि यहां से लगे बाणसागर डेम में काफी मगरमच्छ है। बारिश के सीजन में मगरमच्छ नदी नालों से होते हुए भटककर गांव के नजदीक आ जाते है। इसके अलावा बाणसागर को जोड़ने वाली छोटी बड़ी नदी भी इसी इलाके से गुजरती है और बाणसागर का भराव भी नदियों में इस इलाके तक हो जाता है। जिससे मगरमच्छ जैसे हिंसक जल प्राणी गांव तक पहुंचते है। बहरहाल जबलपुर से पहुंची रेस्क्यू टीम ने मगरमच्छ को पकड़ लिया है जिससे अब ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है।

Read More: 17 साल बाद रिलीज हुआ अक्षय और प्रियंका चोपड़ा का ये गाना, इस वजह से लगाई गई थी रोक