Akshay Kumar Priyanka Chopra's song that first rain released

17 साल बाद रिलीज हुआ अक्षय और प्रियंका चोपड़ा का ये गाना, इस वजह से लगाई गई थी रोक

17 साल बाद रिलीज हुआ अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का ये गाना! Akshay Kumar Priyanka Chopra's song that first rain released after 17 years

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:04 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:04 pm IST

नई दिल्ली। Akshay Kumar Priyanka Chopra’s song that first rain released एक वो दौर था जब सिनेमाघरों में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की बैक टू बैक फिल्म रिलीज होती थी और लगभग सभी फिल्में हिट होती थी। दोनों की ये जोड़ी ने दर्शकों के बीच काफी सुर्खियां बटोरी है। अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। उस वक्त निर्देशक सुनील दर्शन भी अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म बना रहे थे, लेकिन उस समय फिल्म के निर्देशक को बीच में फिल्म की शूटिंग रोकना पड़ा। फिल्म का नाम है ‘बरसात‘। अब इस फिल्म का सॉन्ग रिलीज हो गया है।

Read More: Madhepura SP Mobile Recover: ’साहब एक घंटा का देते थे 300 रुपए’ कॉल गर्ल सप्लायर के पास मिला SP साहब का फोन, महिला ने उगला राज

Akshay Kumar Priyanka Chopra’s song that first rain released इस फिल्म को बहुत ही कम लोग जानते है। ये फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी। फिल्म का टाइटल सॉन्ग तक शूट हो गया था लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ में चल रही फैमिली इशूज को सुलझाने के लिए अक्षय ने ये फिल्म बीच में ही छोड़ दी। लेकिन अब ये गाना को 17 साल बाद रिलीज किया गया है। गाने का नाम है ’वो पहली बरसात’।

Read More: दो युवकों को सेल्फी लेना पड़ा महंगा, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

इस फिल्म में प्रियंका और अक्षय ने ’बरसात’ के लिए ये गाना शूट किया था। लेकिन बाद में अक्षय ने ये फिल्म छोड़ दी। ये फिल्म बॉबी देओल से पहले अक्षय कुमार के साथ बना रहे थे। फिल्म का टाइटल सॉन्ग तक शूट हो गया था लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ में चल रही फैमिली इशूज को सुलझाने के लिए अक्षय ने ये फिल्म बीच में ही छोड़ दी। फिल्म निर्माता ने अब इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग शेयर किया है।

 
Flowers