Khandwa Road Accident

Khandwa Road Accident: दो बसों के बीच जोरदार भिड़ंत, 30 से अधिक यात्री घायल

Khandwa Road Accident मध्यप्रदेश में खंडवा​ जिले में दो बसें आपस में जोरदार टकरा गईं। हादसे में 30 से अधिक यात्री घायल

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 02:39 PM IST, Published Date : January 19, 2023/2:39 pm IST

Khandwa Road Accident : खंडवा। मध्यप्रदेश में खंडवा​ जिले में दो बसें आपस में जोरदार टकरा गईं। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बसें पलट गईं। हादसे में 30 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना मिली है। वहीं 3 यात्री गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। दोनों बसों में 80 से ज्यादा यात्री थे, जिनमें स्कूली छात्र भी शामिल हैं। सभी घायलों को पहले हरसूद के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल खंडवा रेफर कर दिया गया।

Read more: अजब भिखारी का गजब कारनामा! सिर्फ एक मिनट में पी डाले सैकड़ों सिगरेट, लोगों ने कहा- अय्याशी… या कुछ और… 

Khandwa Road Accident : खंडवा जिले हरसूद रोड पर दो बसों की भिड़ंत के बाद घायल हुए लोगों को एंबुलेंस और अन्य वाहनों से जिला अस्पताल खंडवा उपचार के लिए लाया गया। किसी की मौत भी सामने नहीं आई है। प्रशासन द्वारा दुर्घटना की सूचना के बाद ही अस्पताल में आवश्यक इंतजाम कर लिए गए हैं। एसडीएम खंडवा अरविंद चौहान सहित जिला अस्पताल के सभी चिकित्सक यहां व्यवस्थाओं में जुटे हैं।

ड्राइवर के कंट्रोल खोने से पलटी बस

हरसूद एसडीओपी रविंद्र वास्कले के मुताबिक, जम्बशक्ति और फौजदार बस की भिंड़त हुई है। जम्बशक्ति बस रेहटगांव से खंडवा आ रही थी, जबकि फौजदार बस खंडवा से होशंगाबाद जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि डंपर को ओवरटेक कर रही जम्बशक्ति बस, फौजदार बस के सामने आ गई।

Read more: हरियाणवी डांसर ने सेक्सी अंदाज में लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख बेकाबू हुए यूजर्स

फौजदार बस का ड्राइवर कंट्रोल खो बैठा और बस पलट गई। इससे टकराकर जम्बशक्ति बस भी पलट गई। दुर्घटना में लगभग 35 से 40 लोग घायल हुए हैं, सभी को जिला अस्पताल खंडवा रेफर कर दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें