Gyaneshwar Patil chai video

Khandwa News: भट्टी पर चाय बनाते दिखे सांसद और विधायक, कहा- “चाय बनाना भी एक कला है”, वीडियो वायरल

Gyaneshwar Patil chai video बीजेपी सांसद ने बनाई चाय, भट्टी पर चाय बनाते सांसद का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर देख रहे लोग

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2024 / 02:34 PM IST, Published Date : January 6, 2024/2:28 pm IST

Gyaneshwar Patil chai video: खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा से बीजेपी सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में सांसद पाटिल एक चाय की गुमटी में भट्टी पर चाय बनाते दिखाई दे रहे है और उनके साथ मांधाता से बीजेपी विधायक नारायण पटेल भी मौजूद है।

Gyaneshwar Patil chai video: वीडियो सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, सांसद ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि “चाय बनाना भी एक कला है”। बता दें, कि कुछ महीनो बाद देशभर में आम चुनाव होने है, ऐसे मैं सांसद जी की यह “चुनावी चाय मेकिंग” और उनकी “चाय बनाने की कला” पार्टी नेतृत्व और जनता को कितनी पसंद आती है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Gyaneshwar Patil chai video: हालांकि ज्ञानेश्वर पाटिल सरल स्वभाव के माने जाते है और जनता के बीच रहना उन्हें ज्यादा पसंद है। यह वीडियो मांधाता विधानसभा की किसी चाय दुकान का बताया जा रहा है। फिलहाल सोशल मीडिया पर लोग सांसद के इस वीडियो की सराहना कर रहे है।

ये भी पढ़ें- Ujjain Conversion News: इंटाग्राम पर धर्मांतरण का खेल, युवक ने नाबालिग बच्ची को ऐसे फंसाया, ऐसे हुआ भांडाफोड

ये भी पढ़ें- Bhopal News: ‘जब-जब भाजपा की सरकार रहती है इस तरह के मामले तेजी से उभरते हैं’, कांग्रेस नेता ने बोला हमला

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें