30 BJP Leaders Join Congress Before Assembly Election 202

विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को जोर का झटका, 30 कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को जोर का झटका, 30 कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन! BJP Leaders Join Congress

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 01:02 PM IST, Published Date : April 10, 2023/1:02 pm IST

खरगोन: BJP Leaders Join Congress मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ सहित देश के पांच राज्यों में इसी साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होना है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सत्ताधारी पार्टी के साथ विपक्षी दलों ने चुनावी मोड अपना लिया है। लगातार राजनीतिक दलों के नेता जनता के बीच पहुंच रहे हैं और उनकी समस्याओं का समाधान करने कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं, दूसरी ओर सियासी आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि प्रदेश में भाजपा को बड़ा झटका लगा है।

Read More: पीएम मोदी के खिलाफ बोलने पर पार्टी ने ही झाड़ दिया था पल्ला, जानें कौन है कांग्रेस नेता ‘मणिशंकर अय्यर’ 

BJP Leaders Join Congress मिली जानकारी के अनुसार भीकनगांव में भाजपा के 30 कार्यकर्ताओं ने सोमवार को पार्टी का साथ छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। सभी कार्यकर्ताओं को पूर्व सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई है। बता दें कि पूर्व सीएम कमलनाथ चुनावी तैयारियों में जुट चुके हैं और वे लगातार मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर कांग्रेस पार्टी का प्रचार कर रहे हैं।

Read More: सरपंच पति ने युवती के साथ किया ऐसा काम, ग्रामीणों ने कर दी जमकर धुनाई 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं का पार्टी छोड़ने का सि​लसिला लगातार जारी है। हाल ही में बीजापुर और कवर्धा जिले में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। दोनों जिलों के करीब 80 से अधिक कार्यकर्ताओं ने हाल ही मं भाजपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक