Elderly father brutally murdered his real son by stabbing him

Khargone news: घर के बाहर तड़पता रहा बेटा.. नहीं पसीजा बेरहम बाप का दिल, इस गलती पर दी मौत की सजा

घर के बाहर तड़पता रहा बेटा.. नहीं पसीजा बेरहम बाप का दिल, इस गलती पर दी मौत की सजा Elderly father brutally murdered his son by stabbing him

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2023 / 03:24 PM IST, Published Date : April 26, 2023/3:23 pm IST

खरगोन। जिले के बरूड थाना क्षेत्र के ग्राम उमरखली में बुधवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक बेरहम 70 वर्षीय बुजुर्ग बाप ने अपने ही 44 वर्षीय सगे बेटे की चाकू घोंपकर निर्मम हत्या कर दी। दोनों में शराब पीने की बात को लेकर विवाद हो रहा था, जिसके बाद पिता और पुत्र के बीच चल रहा विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया।

READ MORE: पत्नी के प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रहा था पति, मौसेरे भाई ने कर दिया ये कांड 

मामला इतना गरमाया की गुस्साएं पिता ने शराबी बेटे पर घर में चाकू से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। घायल युवक घर के बाहर ही कई देर तक दर्द से तड़पता रहा, लेकिन बेरहम बाप का कलेजा तक नहीं पसीजा। घटना के बाद आसपास के रिशेतदारो द्वारा गम्भीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया जा रहा था, जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बरुड थाने के टीआई के लक्ष्मण सिंह लववंशी के मुताबिक, उमरखली गांव में आज सुबह विष्णु पाटिल ने अपने बेटे राजेश पर चाकू से वार कर दिया।

READ MORE: ममता शर्मसार.. टोने- टोटके के चलते में अपने ही बच्चों को कुएं में फेंका, फिर जंगल में किया ऐसा काम

दोनों के बीच शराब पीने की बात पर कहासुनी हुई, जिसमें तैश में आकर विष्णु ने अपने बेटे पर चाकू से वार कर दिया। घायल को 108 की मदद से जिला अस्पताल लाया जा रहा था, जहां जिला अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ हैं कि मृतक शराब पीने का आदि था और अपने पिता को परेशान करता था। पुलिस द्वारा आरोपी पिता विष्णु को तत्काल हिरासत में लेकर विवेचना की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें