Ladli Bahana Yojana: इस दिन आएगी लाडली बहना योजना की राशि, CM मोहन ने किया ऐलान, खाते में आएंगे इतने रूपए | Ladli Bahana Yojana Update News

Ladli Bahana Yojana: इस दिन आएगी लाडली बहना योजना की राशि, CM मोहन ने किया ऐलान, खाते में आएंगे इतने रूपए

Ladli Bahana Yojana Update News: इस दिन आएगी लाडली बहना योजना की राशि, CM मोहन ने किया ऐलान, खाते में आएंगे इतने रूपए

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2024 / 06:23 PM IST, Published Date : May 2, 2024/6:23 pm IST

भोपाल: Ladli Bahana Yojana Update News लाडली बहना योजना के हितग्राहियों के लिए अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। दरअसल, 1.29 करोड़ लाड़ली बहनों के खाते में इसी महीने के 4 तारीखों को पैसे ट्रांसफर किए जाएंगे। इस बात की जानकारी खुद सीएम मोहन यादव ने दी है।

Read More: Bathroom Me Pregnant Nurse Ka Kand : मजे लेने के चक्कर में प्रेग्नेंट हो गई नर्स, बाथरूम में दे रही थी बच्चे को जन्म, हो गया कांड 

Ladli Bahana Yojana Update News दरअसल, आज सीएम मोहन आगर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम मोहन ने कहा कि इस बार लाड़ली बहना योजना की क़िस्त 10 मई की जगह 4 मई को की जाएगी। लेकिन अब तारीखों में बदलाव कर दिया गया है।

Read More: Sexual Intercourse Habits: रेप के बाद पीड़िता को लग गई सेक्स की लत, यौन इच्छा दबाने के लिए पीड़िता करती है ऐसा काम

सीएम माहन ने कहा कि बहनों आप चिंता मत करना, कहने के लिए मैंने 5 तारीख बोली है लेकिन 5 तारीख को रविवार है तो एक दिन पहले ही 4 मई को लाडली बहना योजना का पैसा 1250 रूपये आपके खाते में आएगा।

Read More: Who is Dinesh Pratap Singh : 2019 के चुनाव में बढ़ा दी थी सोनिया की चिंता, अब भाजपा ने रायबरेली से फिर दिया टिकट, जानिए कौन हैं दिनेश प्रताप सिंह? 

उन्होंने कहा कि लाडली बहना योजना की राशि को लेकर कांग्रेसी हाय रे भाजपा, हाय रे भाजपा कर रहे हैं यह पैसे कहां से ला रहे हैं,लेकिन भाजपा तुमसे तो नहीं मांग रही है..तुम्हारा इतना छोटा मन है कि तुम कभी दे भी नहीं सकते हो।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो