Liquor shop salesman beaten at gunpoint

Sheopur News: तमंचे की नोक पर की शराब दुकान के सेल्समैन की पिटाई, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, जाने क्या है पूरा मामला

Sheopur News: तमंचे की नोक पर की शराब दुकान के सेल्समैन की पिटाई, इस बात को लेकर हुआ था विवाद, जाने क्या है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  October 13, 2023 / 02:56 PM IST, Published Date : October 13, 2023/2:48 pm IST

स्वदेश भारद्वाज, श्योपुर:

Liquor Shop Salesman Beaten: श्योपुर के मानपुर थाना क्षेत्र के शराब ठेके की दुकान पर तीन लोगों ने मिलकर शराब खरीदी और जब सेल्समेन द्वारा उस शराब के पैसे मांगे गए तो तीनों ने सेल्समैन की कनपटी पर बंदूक लगा दी और कहा कि जान प्यारी या पैसे सेल्समैन बोला कि मुझे ऊपर हिसाब देना पड़ता है तो तीनों ने एक मत होकर उस सेल्समैन की पिटाई कर दी और बंदूक के बट से उसके सिर पर मारा जिससे वह घायल हो गया। सेल्समैन के सिर से खून बहता देख यह तीनों वहां से भाग खड़े हुए।

Read More: Vidhansabha Chunav 2023: साहब! ‘साली की शादी में नहीं गया तो जीना हो जाएगा मुश्किल’, चुनाव ड्यूटी निरस्त कराने के मिल रहे अनोखे बहाने 

बरामद किए जिंदा कारतूस

घटना की सूचना सेल्समैन ने तत्काल पुलिस को दी और पूरा मामला बताया जिसके बाद तत्काल पुलिस हरकत में आई और तीनों आरोपियों के ठिकाने पर छापा मारा जहां वे यह शराब पार्टी करके सो रहे थे। वहीं से तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किए गए। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय पेश किया गया।

Read More: Hatta News: पड़ोसी ने दुकान संचालक के साथ कर दिया ये कांड, खून से लथपथ पीड़ित पहुंचा थाने , जाने क्या है मामला

करना चाहते थे हफ्ता वसूली

Liquor Shop Salesman Beaten: गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी अपने क्षेत्र में रुतबा बनाना चाह रहे थे और कट्टे की नोक पर लोगों से हफ्ता वसूली करने का काम करना चाह रहे थे। पुराने जमाने में जैसे फिल्मों में दिखाए जाने वाले गुंडे बदमाश जो चौराहे पर खड़े होकर दुकानदारों से हफ्ता वसूली करते थे उसी तरीके का काम करने वाले थे, लेकिन पुलिस ने आरोपियो के मंसूबे को कामयाब नहीं होने दिए और उनके पास से हथियार बरामद कर तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers