शर्मनाक! 16 वर्षीय लड़की से होटल में गैंगरेप का Live स्ट्रीमिंग, फिर सबकुछ सोशल मीडिया पर किया पोस्ट |

शर्मनाक! 16 वर्षीय लड़की से होटल में गैंगरेप का Live स्ट्रीमिंग, फिर सबकुछ सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

Live streaming of gangrape with Teenager: एमपी में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। पहले तो एक किशोर लड़की से दो युवकों ने गैंगरेप किया और उसे घटना को लाइव कर अपने दोस्तों को दिखाया। इसके बाद भी मन नहीं भरा तो पूरा वीडियो ही सोशल मीडिया पर डालकर वायरल कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 12, 2022/11:37 am IST

Live streaming of Teenager gangrape : एमपी के ग्वा​लियर में एक बेहद शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है। पहले दो लोगों ने एक 16 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप किया। न सिर्फ गैंगरेप किया बल्कि इस दौरान इन लोगों ने उसे अपने दोस्तों को लाइव स्ट्रीमिंग भी किया। दोनों आरोपियों की चंगुल से छूटने के बाद किशोरी ने थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया है। ग्वालियर शहर की शर्मसार करने वाली इस घटना में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।​ फिलहाल आरोपी फरार हैं।

होटल में दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

लड़की शुक्रवार को ग्वालियर शहर की पुलिस के पास पहुंची थी। उसने आरोप लगाया कि दो युवक उसे होटल में ले जाकर जबर्दस्ती किया। दोनों आरोपियों की उम्र करीब 21 साल है। किशोरी ने बताया कि घटना दो जून की है। दोनों ने उसके साथ होटल के रूम में गैंगरेप किया।

read more: 52 साल के शख्स पर फिदा हुई 26 साल की लड़की, बोली- ‘मैच्योरिटी मायने रखती है…’

एक रेप तो दूसरा लाइव करता

लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके साथ गैंगरेप का दोनों ने वीडियो शूट किया। उसने बताया कि पहले एक ने उसके साथ रेप किया और उस दौरान किसी दोस्त को उसका लाइव किया। फिर दूसरे ने भी ऐसा ही किया। किशोरी का आरोप है कि लाइव स्ट्रीमिंग के साथ साथ उन लोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया है और उसे किसी वेबसाइट पर डाल भी दिया है।

दोनों आरोपियों पर पहले भी लग चुका है आरोप

बहरहाल ने जिन दोनों युवकों पर गैंगरेप करते वीडियो बनाने व लाइव स्ट्रीमिंग का आरोप लगाया है, उन पर पहले भी इस तरह के आरोप लग चुके हैं। पुलिस के अनुसार दोनों युवक फरार हैं। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि आरोपी युवकों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के अलावा पोक्सो अधिनियम और आईटी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

read more: देश और प्रदेश की अन्य खबरों के इस लिंक पर जाएं