Lokayukta took major action in PM Awas Yojana scam case

IBC24 की खबर का बड़ा असर, PM आवास योजना घोटाले मामले लोकायुक्त ने की बड़ी कार्रवाई, 13 CMO समेत 46 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

IBC24 की खबर का बड़ा असर, PM आवास योजना घोटाले मामले लोकायुक्त ने की बड़ी कार्रवाई! Lokayukta took major action in PM Awas Yojana scam case

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2022 / 10:02 PM IST, Published Date : December 28, 2022/10:02 pm IST

देवास। PM Awas Yojana scam case मध्यप्रदेश के देवास जिले में IBC24 की खबर का बड़ा असर हुआ है। मध्यप्रदेश लोकायुक्त ने PM आवास योजना में घोटाले के मामले पर बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में 13 CMO समेत 46 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है। वहीं नायब तहसीलदार, BJYM पर भी FIR दर्ज की गई है। मामले से लिप्त कर्मचारी, व्यापारी भी शामिल है जो सतवास, कांटा फोड़, लोहारदा में पदस्थ रहे है।

Read More: मोदी के भाई की मर्सिडीज पर हल्ला, किराना दुकान चलाने वाले प्रहलाद मोदी के पास कहां से आई मर्सिडीज कार 

PM Awas Yojana scam case लोकायुक्त पुलिस ने पीएम आवास योजना घोटाले में तीन एफआईआर दर्ज की है। हर एफआईआर में कई आरोपी बनाए गए हैं। जांच के बाद हितग्राहियों की शिकायत सही पाई गई। लोकायुक्त पुलिस 3 एफआईआर दर्ज कर एक दर्जन से ज्यादा आरोपी बनाए हैं। लोकायुक्त DSP सुनील ताला ने बताया कि आरोपियों ने प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि फर्जी तरीके से अन्य मदों में खर्च दिखाकर हेराफेरी की।

Read More: नए साल पर सूर्य और शनि का होगा मिलन, इन राशि वाले जातकों की चमक उठेगी किस्मत, धन-धान्य की होगी वर्षा

आपको बता दें कि IBC24 ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाई थी। जिसे बाद लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। बता दें कि योजना में मद परिवर्तन कर घोटाले किया था। इस बड़ी कार्रवाई के बाद लोकायुक्त DSP सुनील तालान ने पुष्टि की है।

 

 
Flowers