Madhya Pradesh: Brother-in-law beats brother-in-law to death after repeated in-laws

बार-बार ससुराल आने से नाराज साले ने जीजा को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस दौरान बीच बचाव करते समय व्यक्ति की मां भी घायल हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 3, 2021/2:22 pm IST

बैतूल (मप्र),  (भाषा) मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बहन और जीजा के बार-बार घर आने से नाराज 25 वर्षीय व्यक्ति ने अपने जीजा की कथित तौर पर पीट पीट कर हत्या कर दी। इस दौरान बीच बचाव करते समय व्यक्ति की मां भी घायल हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  राज्योत्सव में अतिथि प्रोटोकॉल को लेकर छत्तीसगढ़ में गरमाई सियासत, पूर्व CM रमन सिंह को विशिष्ट अतिथि और सांसद संतोष पाण्डेय से अध्यक्षता कराए जाने पर BJP ने जताई आपत्ति

मुलताई थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि घटना सोमवार रात को जिला मुख्यालय से लगभग 75 किलोमीटर दूर बिछुआ गांव में हुई। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी दीपक कुमरे को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण पर संघ ने जताई चिंता, प्रांत संघचालक बोले- पूरे प्रदेश में होगा जनजागरण कार्यक्रम

उन्होंने बताया कि छिंदवाड़ा जिले के हीरावाड़ी गांव के रहने वाले विनोद पंद्राम (32) की शादी आरोपी दीपक की बहन से हुई थी। दीपक अपने माता-पिता के साथ बैतूल जिले के बिछुआ गांव में रहता है और जीजा से बार-बार उसके घर आने को लेकर आपत्ति जता चुका था।

यह भी पढ़ें:  सराफा कारोबारी की कार से हुए सोना चोरी मामले का खुलासा, ड्राइवर ही निकला मास्टरमाइंड, दोस्तों के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

उन्होंने कहा कि विनोद अपनी पत्नी के साथ कुछ दिन पहले फिर अपने ससुराल आया। आरोपी और विनोद के बीच सोमवार को इस मुद्दे पर बहस हुई। इसके बाद आरोपी ने अपने जीजा विनोद को लकड़ी के डंडे से पीट पीट कर मार डाला। इस दौरान दीपक की 65 वर्षीय मां ने जब बीच बचाव करने की कोशिश की तो वह भी घायल हो गईं।

यह भी पढ़ें: सरगुजा में अस्थायी लाइसेंस से ही चल रहे हैं कई अस्पताल, 24 में नहीं है फायर सेफ्टी के इंतजाम, फिर भी नहीं हो रही कोई कार्रवाई

लाटा ने बताया कि आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद विनोद का शव परिवार को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में ब्लैक आउट का खतरा टला! विभाग के आश्वासन के बाद बिजलीकर्मियों ने खत्म किया हड़ताल 

 
Flowers