Madhya Pradesh Congress will include Chhattisgarh government's public welfare schemes in its manifesto

भूपेश सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को इस प्रदेश की पार्टी अपने घोषणा पत्र में करने जा रही शामिल

Chhattisgarh government public welfare schemes: छत्तीसगढ़ सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को शामिल करने की बनी रणनीति।

Edited By: , June 2, 2022 / 03:35 PM IST

CG government public welfare schemes : भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस विधानसभा चुनाव के लिए तैयार किए जा रहे घोषणा पत्र में छत्तीसगढ़ सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को भी शामिल करने जा रही है। इसे लेकर छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश कांग्रेस के कोर ग्रुप की मीटिंग हो चुकी है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चुने हुए लोगों की एक विशेष टीम घोषणा पत्र के कार्यक्रम को आगे बढ़ाएगी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More : नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया और राहुल से पूछताछ करेगी ED, अफसरों ने तैयार की प्रश्नावली

इनमें नेता और प्रोफेशनल शामिल होंगे। बीजेपी के एजेंडा का मुकाबला करने कांग्रेस आर्थिक सामाजिक विषयों को मुद्दा बनाएगी। घोषणा पत्र के साथ छत्तीसगढ़ की तरह संगठन को मजबूत करने बूथ प्रबंधन का खाका तैयार किया जाएगा। जिसमें हर सामाजिक वर्ग की आकांक्षा के मुताबिक अध्ययन कर रणनीति तैयार की जाएगी।

Read More : फेसबुक की COO शेरिल सैंडबर्ग ने दिया इस्तीफा, मार्क जुकरबर्ग ने कहा ये 

इसमें खासतौर पर तत्कालीन कमलनाथ सरकार के कार्यकाल में शुरू की गई किसान कर्ज माफी, इंदिरा गृह ज्योति और वृद्धावस्था पेंशन योजना के लाभ को शामिल किया जाएगा। इसी तरह छत्तीसगढ़ सरकार की फ्लैगशिप योजना, गोधन न्याय योजना और जनजाति वर्ग के बीच लोकप्रिय योजनाओं को मध्य प्रदेश में लागू करने की रणनीति तैयार की जा रही है।

 

 

#HarGharTiranga