Madhya Pradesh Corona Update

Covid_19 : प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामले, रविवार को 32 एक्टिव केस आए सामने, सिर्फ राजधानी में मिले इतने

Madhya Pradesh Corona Update : रविवार को कोरोना के 32 नए मरीज मिले हैं। सबसे ज्यादा भोपाल में 9 नए संक्रमित सामने आए हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 06:48 AM IST, Published Date : April 10, 2023/6:45 am IST

Madhya Pradesh Corona Update : भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर बरकरार है। प्रतिदिन एक्टिव केसों में इजाफा होता जा रहा है। रविवार को कोरोना के 32 नए मरीज मिले हैं। सबसे ज्यादा भोपाल में 9 नए संक्रमित सामने आए हैं। स्टेट कोविड हेल्थ बुलेटिन के अनुसार इंदौर में 6, जबलपुर में 5, नर्मदापुरम में 3, ग्वालियर,पन्ना-सतना, रायसेन में 2-2 और दतिया, खंडवा और उज्जैन में 1-1 नए मरीज मिले हैं।

read more : आज इन राशियों पर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, जातकों का होगा भाग्योदय, धन प्राप्ति के साथ मिलेगी सफलता 

 

Madhya Pradesh Corona Update : इसके अलावा प्रदेश भर में 63 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं। इससे पहले शनिवार को प्रदेश में कोरोना के 32 नए केस सामने आए थे। स्वास्थ्य संचालनालय की कोविड रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को प्रदेश के सभी जिलों से 582 नमूनों की जांच की गई।

read more : BRS प्रमुख थोटा चंद्रशेखर ने किया बड़ा ऐलान, कहा- हमारी पार्टी आंध्र प्रदेश के सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी 

Madhya Pradesh Corona Update : प्रदेश की अलग-अलग लैब्स में रविवार को कोरोना के 582 नमूनों की जांच की गई। इस दिन कोविड पॉजिटिविटी 5.6 रहा। इससे पहले सोमवार को 1.7, मंगलवार को 2.4, बुधवार को 2.8, गुरुवार को 3.4, शुक्रवार को 3.5 और शनिवार को 6.5 रहा था। इसकी पुष्टि स्वास्थ्य संचालनालय की कोविड बुलेटिन रिपोर्ट में हुई है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers