मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने अपने बयान के लिए मांगी माफी, सीएम शिवराज ने दी ये नसीहत

मध्य प्रदेश के खाद्य और आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने सवर्ण महिलाओं के बारे में अपने बयान को लेकर माफी मांगी है। बिसाहूलाल सिंह ने एक वीडियो जारी कर अपने बयान पर खेद जताया। इसके बाद भी प्रदेश में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Edited By: , November 28, 2021 / 07:25 PM IST

भोपालः Minister Bisahulal Singh  मध्य प्रदेश के खाद्य और आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने सवर्ण महिलाओं के बारे में अपने बयान को लेकर माफी मांगी है। बिसाहूलाल सिंह ने एक वीडियो जारी कर अपने बयान पर खेद जताया। इसके बाद भी प्रदेश में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार जारी विरोध के बाद खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बिसाहूलाल को सीएम हाउस तलब किया। जहां बैठक में वीडी शर्मा भी मौजूद रहे।

Read more : लगातार वर्षा के बाद स्कूल-कॉलेजों में दो दिनों के लिए छुट्टी, इस राज्य सरकार का बड़ा फैसला 

Minister Bisahulal Singh  इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बिसाहुलाल को चेतावनी दी। इसके बाद मंत्री बिसाहुलाल ने माफी मांगी। इससे पहले खुद वीडी शर्मा ने भी माफी मांगी थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक-एक शब्द तोल कर बोलना चाहिए। ऐसे कोई शब्द ना हो जिससे गलत संदेश जाए। मगर मंत्री के माफी मांगने के बाद भी प्रदेश भर में विरोध लगातार जारी है। करणी सेना ने CM शिवराज सिंह चौहान के नाम ज्ञापन सौंपा है।