Minister Narottam reply on former cm Digvijay tweet

दिग्विजय के ट्वीट पर मंत्री नरोत्तम का पलटवार, कहा- कांग्रेस के चच्चा जान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे..

मंत्री मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के वचन पत्र में 265 घोषणा की थी। जिसमें से जिस में से एक भी वादा को कांग्रेस ने पूरा नहीं किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 22, 2021/2:48 am IST

former cm Digvijay latest tweet

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। इसके साथ ही मंत्री ने कमलनाथ के आरोपी पर भी बयान दिया है। मंत्री मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के वचन पत्र में 265 घोषणा की थी। जिसमें से जिस में से एक भी वादा को कांग्रेस ने पूरा नहीं किया है।

Read More News: MP से होकर जाएगा UP में सत्ता का रास्ता, प्रचार और रोड शो में लगाई जाएगी दिग्गजों की ड्यूटी

गृहमंत्री ने रामायण की चौपाई सुनाकर तंज कसा है। कहा कि शिवराज सिंह घोषणा करते है तो उसे अमल में भी लाते है। 2018 में BJP को वोट ज्यादा मिले थे, भले सीट कांग्रेस को ज्यादा मिली थी। पूर्व CM दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कहा कि कांग्रेस के चच्चा जान हिन्दू में विभाजन करने से बाज नहीं आते। हिन्दू आतंकवाद ये शब्द ही लाए थे। कांग्रेस के चच्चा जान हिन्दू धर्म के अलावा किसी और धर्म पर क्यों नहीं बोलते।

Read More News: BJP पर नई बला! उमा भारती लौटी हैं, तो स्वाभाविक है राजनीति में खलबली मचना

पूर्व CM दिग्विजय सिंह ट्वीट कर कहा था हज़ारों वर्ष पुराना सनातन धर्म को ना कभी ख़तरा रहा है ना कभी हो सकता है। भाजपा संघ और उनके अनेक संघटन केवल हिंदुओं को डरा कर राजनीतिक स्वार्थ पूरा करते हैं। डराता वो है जो खुद डरता है। हमारा सनातन धर्म कहता है, डरो मत।

Read More News: ‘पंडो’ पर पॉलिटिक्स! राष्ट्रपति के दत्तक पुत्रों को बचाने के लिए क्या कर रही है सरकार?