Mauganj Latest Crime News

Mauganj Latest Crime News : बाइक सवार पर बदमाशों ने कर दिया हमला, घसीटते हुए लेजाकर नहर के पास किया ये बड़ा कांड

Mauganj Latest Crime News : आरोपियों ने उसे उठाकर सड़क से 50 मीटर दूर नहर में ले गए जहां मारपीट करते हुए गले में इंजेक्शन लगा दिया।

Edited By :   |  

Reported By: Manoj Jaiswal

Modified Date:  May 15, 2024 / 08:28 PM IST, Published Date : May 15, 2024/8:26 pm IST

Mauganj Latest Crime News : मऊगंज। जिले में राह चलते बाइक सवार के ऊपर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया और उसे घसीटते हुए नहर में ले गए जहां गले में जहरीला इंजेक्शन लगाकर नहर में फेंक दिया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन घटनास्थल पहुंचे और नहर में पड़े युवक को मऊगंज अस्पताल लाया गया पर डॉक्टरों ने रीवा रेफर कर दिया है।

read more : UPSSSC JE Bharti 2024 : UPSSSC ने निकाली 4000 से ज्यादा पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें प्रक्रिया 

बताया जाता है कि मऊगंज वार्ड क्रमांक 6 गढही टोला निवासी अब्दुल माबूद जो शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खटखरी चारक क्लिनिक में कार्य करता है। प्रतिदिन की तरह वह खटखरी से अपने गांव मऊगंज जा रहा था। जैसे ही धर्मपुर मोड मस्जिद के समीप पहुंचा तो नजिस्टर के घर के सामने से चार-पांच लोग हाथ में लाठी डंडा लिए सड़क पर आ गए और चलती बाइक में लाठी डंडों से हमला कर दिए जिससे बाइक सवार सड़क पर गिर गया।

 

आरोपियों ने उसे उठाकर सड़क से 50 मीटर दूर नहर में ले गए जहां मारपीट करते हुए गले में इंजेक्शन लगा दिया इंजेक्शन लगाते ही वह अचेत हो गया। परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने पैसा भी लूट लिया हालांकि खटखरी पुलिस चौकी का पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा था घटना के पीछे उद्देश्य क्या था यह बात अभी सामने नहीं आई है। पुलिस की जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आ सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers