Mobile exploded while charging

Ujjain News : चार्जिंग पर लगा मोबाइल हुआ विस्फोट, 58 वर्षीय बुजुर्ग की हुई दर्दनाक मौत, शव को पीएम के लिए भेजा

Mobile exploded while charging : मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के बड़नगर तहसील के ग्राम रुणीजा रोड पर एक दर्दनाक हादसा हो गया।

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2023 / 09:56 PM IST, Published Date : February 27, 2023/9:56 pm IST

Mobile exploded while charging : उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के बड़नगर तहसील के ग्राम रुणीजा रोड पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां चार्जिंग पर लगे मोबाइल में विस्फ़ोट होने से एक 58 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। मोबाइल किस कंपनी का था इसकी अभी जानकारी नहीं लग पाई है पुलिस के अनुसार विस्फोट इतना तेज था कि मोबाइल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। मोबाइल जिस बोर्ड पर चार्जिंग पर लगा हुआ था वह भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

read more : नगर निगम में पार्षदों का हंगामा, महापौर ने नेता प्रतिपक्ष के बयानों पर किया पलटवार, जानें क्या कहा

Mobile exploded while charging : मोबाइल में विस्फोट इतना तेज हुआ था कि मोबाइल के पार्ट्स बुजुर्ग की गर्दन से लेकर छाती में धस गए। जिस कारण से चेस्ट पूरी तरह से डैमेज हो गया। सूचना मिलने पर बड़नगर पुलिस थाना प्रभारी मनीष मिश्रा के साथ मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर मृतक को बड़नगर के अस्पताल में पोस्टमार्टम हेतु पहुंचाया। मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग दयाराम खेत के आगे बनी दुकान में अकेले रहते थे और उनके पास एक पुराना स्मार्ट फ़ोन था।

read more : राजधानी में महिला मड़ईः महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेंड़िया ने किया शुभारंभ, जनप्रतिनिधियों ने स्टॉल्स की खूब खरीददारी 

Mobile exploded while charging : पुलिस के अनुसार संभवत मोबाइल चार्जिंग पर लगे होने के दौरान बुजुर्ग मोबाइल में कुछ देखने के लिए उसे उठाया था उसी दौरान मोबाइल में विस्फोट हुआ और मोबाइल के पार्ट्स बुजुर्ग की छाती में धसने से बुजुर्ग का गर्दन से लेकर छाती वाला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। मृतक के पैर में हाथ में और चेहरे पर किसी भी प्रकार कि चोट नहीं है। जिससे मोबाइल पकड़ रखा था वह साथ में भी काफी चोट है। संभवत मृतक मोबाइल हाथ में लेकर या लेट कर कुछ देख रहा था उसी दौरान यह हादसा हुआ है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें