Mohan Cabinet Meeting Today Agenda

Mohan Cabinet Meeting Today Agenda: मोहन कैबिनेट की बैठक आज, इन अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

Mohan Cabinet Meeting Today Agenda मोहन कैबिनेट की बैठक आज, सुबह 11 बजे मंत्रालय में बुलाई गई कैबिनेट की बैठक

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 07:44 AM IST, Published Date : February 19, 2024/7:43 am IST

Mohan Cabinet Meeting Today Agenda: भोपाल। आज मध्य प्रदेश में सुबह 11 बजे मंत्रालय में मोहन कैबिनेट की बैठक होने जा रही है। इसकी अध्यक्षता सीएम डॉ. मोहन यादव की करेंगे। आज की कैबिनेट बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर चर्चा की जाएगी। बैठक में चर्चा के बाद जनता से जुड़े प्रस्तावों को कैबिनेट की हरी झंडी मिल सकती है। बैठक में करीब दर्जनभर से ज्यादा प्रस्तावों पर चर्चा होगी। इसके बाद कई मुद्दों पर अंतिम मुहर लग सकती है।

Mohan Cabinet Meeting Today Agenda: आज की कैबिनेट की बैठक में उज्जैन में एक व दो मार्च को आयोजित होने वाले व्यापार मेले में भी ग्वालियर व्यापार मेले की तरह वाहन विक्रय पर पंजीयन शुल्क और रोड टैक्स में छूट पर चर्चा होगी। उद्योग विभाग की पहल पर परिवहन विभाग द्वारा टैक्स में 50 प्रतिशत छूट का प्रस्ताव कैबिनेट के समक्ष प्रस्तुत किया जा सकता है। टैक्स में छूट का लाभ गैर-परिवहन तथा छोटे परिवहन वाहनों के विक्रय पर ही मिलेगा।

Mohan Cabinet Meeting Today Agenda: ऐसा माना जा रहा है कि आज की बैठक में युवाओं और कर्मचारियों के हित से जुड़े कुछ बड़े फैसले हो सकते है। आठ अधिकारियों की विभागीय जांच और कुछ जन परियोजनाओं पर रिवाईज दरों पर भी कैबिनेट में चर्चा होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें- CM Kejriwal Big Statement: “अगर ऐसा हुआ तो शिवराज और वसुंधरा अलग पार्टी बना लेंगे”, जानें सीएम केजरीवाल ने क्यों कही ऐसी बात

ये भी पढ़ें- Budh Gochar: बुध करेंगे आपका मंगल, मेष राशि में करेंगे गोचर, होगा लाभ ही लाभ

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें