Morena SP suspended 6 policemen of Ambah police station

MP News : होशियारी पर नप गए यहां के थानेदार साहब, 6 पुलिसकर्मियों पर भी गिरी निलंबन की गाज, इस वजह से हुई बड़ी कार्रवाई

होशियारी पर नप गए यहां के थानेदार साहब, 6 पुलिसकर्मियों पर भी गिरी निलंबन की गाज, Morena SP suspended 6 policemen of Ambah police station

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 10:39 PM IST, Published Date : May 25, 2024/10:39 pm IST

मुरैनाः SP suspended 6 policemen मध्यप्रदेश के मुरैना में जुएं की फड़ बंद नहीं करने के मामले में अब बड़ा एक्शन हुआ है। एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने अम्बाह के टीआई को लाइन अटैच कर दिया है। इसके साथ ही एक SI, एक ASI और चार पुलिस आरक्षकों को निलंबित कर दिया है।

Read More : MP Nursing Scam: अब सीधे नौकरी से निकाले जाएंगे ये अधिकारी-कर्मचारी, सीएम डा. मोहन यादव ने किया ऐलान 

SP suspended 6 policemen दरअसल, जिले के अम्बाह थाना इलाके हिंगावली गांव में अवैध रूप से जुएं का खेल चल रहा था। बड़े पैमाने पर यहां जुआरियों की महफिल जम रही थी, लेकिन पुलिस को इसकी खबर नहीं थी। क्राइम ब्रांच की टीम ने 20 मई को जुएं की फड़ पर दबिश देकर कार्रवाई थी। टोटल 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया था और लगभग डेढ़ लाख रुपए नगद बरामद हुए थे। स्थानीय पुलिस को जानकारी नहीं होने और कार्रवाई नहीं करने पर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने अम्बाह थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार को पुलिस लाइन किया अटेच, थानेदार देवेन्द्र सिंह कुशवाह, एएसआई मुकेश राजावत तथा आरक्षक कुलदीप, जोगेन्द्र, रविन्द्र, सतेन्द्र को सस्पेंड कर दिया है।

Read More : CG News: अब सड़क दुर्घटनाओं से मिलेगा निजात, प्रदेश सरकार लाएगी ये योजना, अधिकारियों को दिए कार्ययोजना बनाने के निर्देश 

बता दें कि इससे पहले भी जिले के सिविल लाइन थाना इलाके में जुए के खेल का भंडाफोड़ हुआ था। उस समय भी पुलिस पर मिलीभगत के आरोप लगे थे। जुआ के फड़ को पकड़ने के लिए एसपी मुरैना को बानमोर की टीम को जिम्मेदारी सौंपनी पड़ी। जिसके बाद बानमोर एसडीओपी के नेतृत्व में सिविल लाइन इलाके में चल रहे जुए के फड़ को पकड़ा गया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो