Morena Loot News: थाने से 500 मीटर की दूरी पर बदमाश ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, छात्रा का मोबाइल लेकर हुआ फरार | criminal absconded student's mobile phone.

Morena Loot News: थाने से 500 मीटर की दूरी पर बदमाश ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, छात्रा का मोबाइल लेकर हुआ फरार

Morena Loot News: थाने से 500 मीटर की दूरी पर बदमाश ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, छात्रा का मोबाइल लेकर हुआ फरार

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2024 / 09:31 AM IST, Published Date : February 13, 2024/9:31 am IST

मुरैना: Morena Loot News देश में कड़े कानून होने के बाद भी हत्या, लूट, बलात्कार जैसी घटनाएं रोजाना सामने आ रही है। कुछ इलाकों में हालात ऐसे हैं कि दिन ढलने के बाद तो छोड़िए दिन के उजाले में भी बदमाश बड़ी घटनाओं को बिंदास अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला मुरैना से सामने आया है, जहां बदमाश ने एक छात्रा का मोबाइल ​छीन लिया। फिलहाल छात्रा की शि​कायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे आरोपी की तलाश कर रही है।

Read More: Basant Panchami: बसंत पंचमी पर ये काम करने से मां सरस्वती होती है खुश, जरूर करें ऐसा काम 

Morena Loot News मिली जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां थाने से 500 मीटर दूरी पर बदमाश छात्रा का मोबाइल लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्रा को 100 मीटर तक छात्र को घसीटते ले गया। इस घटना में छात्रा को मामूली चोट आई है, जिसका उपचार जारी है।

Read More: CG Budget Session 2024 7th Day: आज सदन में पेश की जाएगी CAG रिपोर्ट.. गोमती लाएगी ध्यानाकर्षण, जानें बजट सत्र के 7वें दिन की पूरी हलचल

पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर तलाश कर रही है।

Read More: शुक्र गोचर के बाद से इन राशि वालों का शुरू हो गया शुभ समय, आज से बदलेगी तकदीर, मिलेग धन वैभव

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp