Video of MLA Lakhan Singh Yadav's nephew Sanjay Yadav goes viral

MP News: पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे ने अफसरों को दी धमकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे का वीडियो वायरल Video of MLA Lakhan Singh Yadav's nephew Sanjay Yadav goes viral

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2023 / 04:03 PM IST, Published Date : June 8, 2023/3:59 pm IST

Video of MLA Lakhan Singh Yadav’s nephew Sanjay Yadav goes viral

मुरैना। जिले में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे ही दोनों ही पार्टियों के नेता अधिकारियों के खिलाफ बयानबाजी करने में लगे हुए। पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव (MLA Lakhan Singh Yadav) के बाद अब उनके भतीजे (Sanjay Yadav) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। संजय यादव (MLA Lakhan Singh Yadav’s nephew Sanjay Yadav) जौरा विधानसभा से कांग्रेस से दावेदारी कर रहे हैं और वह कार्यकर्ताओं के बीच यह कहते नजर आ रहे हैं कि अधिकारियों को सरकार बनते ही चौकीदार की तरह कार्यकर्ता के दरवाजे पर खड़ा कर दिया जाएगा। बैठक के दौरान कलेक्टर एसपी को भी धमकी दे डाली।

Read More: पति के गहरी नींद में सोने का उठाया फायदा, आधी रात को ऐसा कांड कर गई पत्नी

भाजपा के जौरा विधायक सूबेदार सिंह रजौधा ने तंज कसते हुए कहा है कि अब कांग्रेस के नेता सोते जागते सपने देख रहे हैं। जब के मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और बैठकों में इस तरीके से धमकी दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि कहीं ना कहीं कांग्रेस के नेताओं में बौखलाहट है। संजय यादव का जो बैठक के दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है, उसे ऐसा लग रहा है कि नेताओं की मानसिकता कैसे बदल रही है। इस कारण से अधिकारियों को चौकीदार बनाने की बात कर रहे हैं।

Read More: न्यायालय से चकमा देकर फरार हुआ आरोपी, इस मामले में भेजा गया था जेल 

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने भी इसको लेकर सफाई दी और कहा है कि उनका कहने का मतलब यह नहीं है के अधिकारियों को चौकीदार बना देंगे। अधिकारियों की जो हठधर्मिता और भाजपा नेताओं की संरक्षण में जनता की नहीं सुन रहे हैं। इस कारण से उन्होंने कहा है कि अधिकारी चौकीदार की तरह काम करेंगे और जनता की सुनवाई होगी। भाजपा के नेता इसे वायरल करा रहे हैं यह गलत है। जब इस तरीके का काम भाजपा के नेता ही करा रहे हैं और उन्होंने अधिकारियों पर कार्यकर्ता की तरह काम करा रहे हैं, जरा विधायक सूबेदार सिंह ने कहा कि कांग्रेस के लोग ऐसी बातें कर रहे हैं सरकार भाजपा की बनेगी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हमारे नेता हैं। IBC24 सतेंद्र सिंह तोमर की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें