mp BJP President VD SHARMA REACTION ON Pragya Thakur threats

सांसद प्रज्ञा ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिलने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दिया ऐसा बयान

MP BJP President VD SHARMA: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को हत्या की धमकी मिलने पर बड़ा बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 18, 2022/3:52 pm IST

भोपाल। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को हत्या की धमकी मिलने पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के अंडरवर्ल्ड और अपराधियों से साध्वी प्रज्ञा नहीं डरती हैं। ऐसे बहुत आते हैं और चले जाते हैं। इस मामले की शिकायत की गई है। पुलिस ने संज्ञान में लिया है। बता दें कि धमकी मिलने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष शर्मा के बंगले पर जाकर उनसे मुलाकात की।

यह भी पढ़ें : BAMS के पेपर में महिलाओं को बताया, ‘उत्तेजना बढ़ाने की दवा’, ऐसा सवाल देख भड़के यूजर्स 

बता दें कि बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे के आसपास अज्ञात नंबर से फोन आया। जिसमें व्यक्ति ने खुद को अंडरवर्ल्‍ड डान दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया और हत्‍या करने की धमकी दी। बता दें कि इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें : यात्रीगण कृपया ध्यान दें: छत्तीसगढ़ से होकर जाने वाली 4 मेमू और 14 एक्सप्रेस ट्रेनें रद्द, देखें लिस्ट 

https://www.facebook.com/IBC24/videos/908188479955957/

इस घटना के बाद सांसद साध्वी ने आज मामले की​ शिकायत टीटी नगर थाने में की। सांसद सध्वी ने बताया कि आरोपी से जब हत्या के बारे में पूछा तो वह नहीं बताया। बल्की तुम्हारी हत्या होने वाली है कहकर फोन काट दिया। बता दें कि सामने आए वीडियो में भी इन्ही बातों को जिक्र है।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें