MP Home Minister warning to Amazon and Flipkart, Told actor Naseeruddin Shah a member of this gang

इस मामले में अमेजॉन और फ्लिपकार्ट को गृहमंत्री की चेतावनी, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को बताया इस गैंग का सदस्य

MP Home Minister warning to Amazon and Flipkart : मंत्री ने कहा है कि अपनी लिस्ट से चाइनीज मांझा तत्काल हटा दें..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : January 31, 2022/2:21 am IST

MP Home Minister warns Amazon and Flipkart : भोपाल। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्त मिश्रा ने चाइनीज मांझा को लेकर एक्शन के मूड में है। उन्होंने आज इ कॉमर्स कंपनी अमेजॉन और फ्लिपकार्ट को चेतावनी दी है। मंत्री ने कहा है कि अपनी लिस्ट से चाइनीज मांझा तत्काल हटा दें। वरना मामले में कार्रवाई होगी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

बता दें कि चाइनीज मांझा की वजह से एक की मौत हो चुकी है। इस घटना के बाद से गृह मंत्री चाइनीज मांझा बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की। वहीं अमेजॉन और फ्लिपकार्ट में अभी भी चाइनीज मांझा बेचा जा रहा है। इसे लेकर गृहमंत्री ने चेतावनी दी है। बता दें कि मध्यप्रदेश में चाइनीज मांझा बेचना प्रतिबंधित है।

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को लेकर कही ये बात

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अलग-अलग मुद्दों पर भी बयान दिया है। अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को लेकर कहा कि समाज को तोड़ने वाले गैंग की क्रोनोलॉजी को समझना जरूरी है। जब भी चुनाव आता है। तब गैंग के सदस्य “राशिद अल्वी से लेकर मुनव्वर राणा” तक सक्रिय हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें:  महिला SI से दुष्कर्म के मामले में दो RPS अधिकारियों के सामने आए नाम, राजस्थान सरकार ने किया निलंबित

गाय की मौत मामले में FIR दर्ज

बैरसिया में गौशाला में गाय की मौत का मामले में संचालक पर FIR दर्ज किया है। गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इसकी जानकारी दी है। बताया कि मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं। यह निजी गौशाला है, 9 गाय का PM करवाया। गौशाला संचालक पर FIR दर्ज कर दी है। गौशाला का संचालन प्रशासन ने अपने हाथ में ले लिया है। गौशाला से गायों को शिफ्ट करवा रहे है।

यह भी पढ़ें:  सीएम शिवराज कल उत्तरखंड दौरे पर रहेंगे, भाजपा उम्मीदवारों के लिए करेंगे डोर टू डोर प्रचार

घटने लगे कोरोना के केस

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना को लेकर भी बयान दिया है। प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर कहा कि कोरोना की रफ्तार नियंत्रण में आने के बाद घटने लगी है। स्वस्थ होने वालो की संख्या बढ़ रही है। संक्रमण दर घट रही हैं,रिकवरी दर बढ़ रही है ।

यह भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़ में फिर से बदलेगा मौसम का मिजाज, इस तारीख से बारिश के आसार