MP Lok Sabha BJP Candidate List Latest Update

Lok Sabha Chunav 2024 : तीन दर्जन से अधिक सीटों पर मौजूदा सांसदों के बदल सकते हैं टिकट! बीजेपी MP में इन चेहरों पर खेल सकती है दांव..

तीन दर्जन से अधिक सीटों पर मौजूदा सांसदों के बदल सकते हैं टिकट!MP Lok Sabha BJP Candidate List Latest Update

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 06:38 PM IST, Published Date : February 28, 2024/6:38 pm IST

MP Lok Sabha BJP Candidate List Latest Update : भोपाल। देश में इस समय लोकसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दलों में सीट बंटवारे को लेकर मंथन का दौर चल रहा है। इस बीच, ऐसा माना जा रहा है कि मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर बीजेपी जल्द ही सूची जारी कर सकती है। मध्यप्रदेश से दिल्ली गए बीजेपी के दिग्गज नेता भोपाल लौट आए हैं। जिसमें मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव,पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल शामिल हैं।

read more : नर्मदा में उतराता हुआ मिला अज्ञात महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

MP Lok Sabha BJP Candidate List Latest Update : बता दें कि प्रदेश नेतृत्व ने 29 लोकसभा सीटों के पैनल केंद्रीय नेतृत्व को सौंप दिए हैं। दिल्ली में कल होने वाली बैठक में नामों पर पर मुहर लग सकती है। ऐसे में तीन दर्जन से अधिक सीटों पर मौजूदा सांसदों के टिकट बदले जाने के संकेत भी मिल रहे हैं। इतना ही नहीं बीजेपी लोकसभा चुनाव में कई सीनियर नेताओं और नए चेहरों को उतार सकती है।

 

बता दें कि चुनाव समिति की बैठक में सभी 29 लोकसभा सीटों के संभावित दावेदारों के नामों के पैनल पर चर्चा हुई है। सोमवार और मंगलवार को हुई पदाधिकारियों की रायशुमारी में जो संभावित उम्मीदवारों का पैनल तैयार हुआ था। उस पर कोर कमेटी और फिर चुनाव समिति में भी बैठक हुई। और यही पैनल लेकर बुधवार को सीएम मोहन यादव समेत कुछ पदाधिकारी दिल्ली जाएंगे। माना जा रहा है कि दिल्ली में इसी लिस्ट के आधार पर उम्मीदवार फाइनल किये जाएंगे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का कहना है कि पार्टी अच्छे प्रत्याशी देगी। इसके लिए बार-बार कार्यकर्ताओं के नामों पर चर्चा हो रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp