MP Politics: नेताप्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने अब अश्लील सीडी देखने भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा को बुलाया! |

MP Politics: नेताप्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने अब अश्लील सीडी देखने भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा को बुलाया!

MP Politics: गोविंद सिंह ने कहा कि ये औकात है वीडी शर्मा की, जो पद का दुरुपयोग कर अपने रिश्तेदारों को रेवड़ी बांट रहे हैं...गोविंद सिंह ने वीडी शर्मा को फिर चुनौती दी कि वो आएं औऱ मेरे घर पर बीजेपी संघ के नेताओं की अश्लील सीडी देखें।

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2023 / 01:09 PM IST, Published Date : January 5, 2023/1:07 pm IST

MP Politics on obscene CD: भोपाल। मध्यप्रदेश में सीडी की सियासत में दिलचस्प मोड़ आया है…नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बुधवार रात मुलाकात की है। वहीं गोविंद सिंह ने भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा को भी संघ नेताओं की अश्लील सीडी देखने की चुनौती दे दी है।

इसके पहले डॉ गोविंद सिंह गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से भी मुलाकात कर चुके हैं…हालांकि नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने आईबीसी 24 के मुलाकात के सवाल पर कहा कि…राजनैतिक मामलों पर चर्चा हुई है,जिसे सार्वजनिक नहीं करूंगा। गोविंद सिंह ने फिर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को पत्नी और ससुर को फर्जी तरीके से पद दिलाने का आरोप लगाया है।

गोविंद सिंह ने कहा कि ये औकात है वीडी शर्मा की, जो पद का दुरुपयोग कर अपने रिश्तेदारों को रेवड़ी बांट रहे हैं…गोविंद सिंह ने वीडी शर्मा को फिर चुनौती दी कि वो आएं औऱ मेरे घर पर बीजेपी संघ के नेताओं की अश्लील सीडी देखें।

read more: Sehore Suicide : पति से परेशान महिला की Police ने भी नहीं सुनी | SP Office में जाकर पी लिया Phenyl

read more: Bhopal में Female Doctor ने किया Suicide : लिखा- इतना Stress नहीं झेल सकती | Medicine का Overdose लेकर दी जान