MP Weather Update : It is raining in many districts of Madhya Pradesh

MP Weather Update : होली से पहले मौसम ने दिखाए अपने तीखे तेवर! अगले दो दिनों तक बरसेंगे बदरा, कई जगहों पर हुई झमाझम बारिश

MP Weather Update : It is raining in many districts of Madhya Pradesh: मौसम ने भी अपने तेवर दिखाना शुरू कर दिए है।

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 08:08 PM IST, Published Date : March 6, 2023/8:08 pm IST

MP Weather Update : It is raining in many districts of Madhya Pradesh : भोपाल। होली का त्योहार आ चुका है। तो वहीं मौसम ने भी अपने तेवर दिखाना शुरू कर दिए है। प्रदेश में पिछले दो दिनों से ही मौसम का मिजाज बदला हुआ है। सोमवार शाम को भोपाल में गरज-चमक के साथ तेज बारिश हुई। उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, राजगढ़, विदिशा और छिंदवाड़ा सहित कई जिलों में बारिश के साथ ओले गिरे। मंदसौर शहर समेत मल्हारगढ़, पिपलिया मंडी, बोतल गंज, सीतामऊ क्षेत्रों में जमकर ओलावृष्टि हुई। पिपलिया मंडी और मल्हारगढ़ में तो हाईवे पर ओलों की चादर सी बिछ गई। ओलावृष्टि से खेतों में खड़ी फसल बिछ गई है।

read more : रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

MP Weather Update  : It is raining in many districts of Madhya Pradesh : मौसम केन्द्र के मुताबिक प्रदेश के दक्षिणी हिस्सों में अच्छी-खासी बारिश दर्ज की गयी है और आने वाले 2 दिन तक ऐसा ही मौसम बना रहेगा। यानी कि होली पर्व पर भी बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। नर्मदापुरम और इंदौर संभाग के जिलों में गरज-चमक के साथ बिजली गिरने की घटनाएं भी हो सकती है जिसके लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।

read more : भाजपा में शामिल होने पर टीएस सिंह देव ने दिया बयान, कांग्रेस को लेकर कह दी ऐसी बात

MP Weather Update : It is raining in many districts of Madhya Pradesh : इसके अलावा नीमच,मंदसौर में भी बारिश होने की संभावना है। उज्जैन, सागर, रीवा, शहडोल और जबलपुर में हल्की बारिश होने के आसार है। वहीं देर शाम राजधानी भोपाल के मौसम में भी बदलाव देखने को मिला और तेज आंधी के साथ तेज बारिश होने लगी जिसके चलते शहर के कई इलाकों में बिजली भी गुल हो गयी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें