Municipal Corporation has identified 100 illegal colonies, action will be taken soon

कहीं आपने भी तो नहीं खरीदा है इन कॉलोनियो में घर, जल्द ही चलेगा नगर निगम का बुलडोजर, इन पर दर्ज होगी FIR

कहीं आपने भी तो नहीं खरीदा है इन कॉलोनियो में घर, Municipal Corporation has identified 100 illegal colonies, action will be taken soon

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2022 / 05:00 PM IST, Published Date : December 21, 2022/5:00 pm IST

देवास :  मध्यप्रदेश के देवास शहर में स्थित अवैध कॉलोनियों पर जल्द ही नगर निगम का बुलडोजर चल रहा है। देवास नगर निगम ने शहर के 100 से ज्यादा ऐसे कॉलेनियों को चिन्हित किया है, जो अवैध है। जल्द ही नगर निगम अवैध कॉलोनी पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करेगी। मिली जानकारी के मुताबिक 15 अवैध कॉलोनी निर्माण करने वालों पर FIR दर्ज होगी। वहीं 5 साल से ज्यादा पुरानी कॉलोनी को नगर निगम वैध करने की तैयारी कर रही है।

Read More : डीपनेक ब्लाउज पहन हिना खान ने गिराई हुस्न की बिजलियां 

‘नई अवैध कॉलोनी कटे तो बिल्डर को जेल भेजो’

बता दें कि हाल ही में राजधानी भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित महापौर, अध्यक्ष और पार्षदों के सम्मेलन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि अगर कोई बिल्डर नई अवैध कॉलोनी काटे, तो उसे जेल भेज दो। नियम-प्रक्रिया पूरी नहीं करे तो जेल भेज दो। कोई दिक्कत नहीं हैं इसमें। पुरानी, अवैध कॉलोनियों में कई दिनों से लोग घर बनाकर रह रहे हैं। बताओ उसे वैध बनाना चाहिए या नहीं? आज हम यह तय करके जाएंगे। सरल नियम प्रक्रिया बनाकर, उनको वैध करने का काम करेंगे। ताकि मध्यमवर्गीय और निम्न मध्ययमवर्गीय भाई और बहनों को कोई दिक्कत न हो।

Read More : शीतकालीन सत्र का तीसरा दिन, अविश्वास प्रस्ताव पर सदन में जोरदार हंगामा, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जताया खेद

 
Flowers