Muslim community showered flowers on Jan Jagran Yatra

Jan Jagran Yatra in Bhopal : भजन मंडली के साथ रामलला की प्राण प्रतिष्ठा जनजागरण यात्रा में शामिल हुए विश्वास सारंग, मुस्लिम समुदाय ने की पुष्प वर्षा

Muslim community showered flowers on Jan Jagran Yatra: कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने रामलला प्राण प्रतिष्ठा जनजागरण यात्रा निकाली।

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2024 / 08:25 PM IST, Published Date : January 20, 2024/8:25 pm IST

Muslim community showered flowers on Jan Jagran Yatra : अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयारियां तेज है। सोमवार 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। अयोध्या में साधु संतों और अतिथियों के साथ रामभक्तों का आने का सिलसिला शुरू हो गया है। पूरी नगरी में सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं। तो वहीं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जवानों को भी तैनात कर दिया गया है। पूरी अयोध्या नगरी को फूल मालाओं से सजाया गया। 22 तारीख को अयोध्या में श्रीराम के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। उससे पहले पूरा ही देश राममय में नजर आ रहा है।

read more : 17 साल की मन्नतों के बाद जन्मी थी आशिया, हरणी झील में समा गईं परिवार की खुशियां, पिता ने बयां किया अपना दर्द.. 

Muslim community showered flowers on Jan Jagran Yatra : राजधानी भोपाल के मानस भवन में एसोसिएशन ऑफ सस्टेनेबल रुरल एम्पावरमेंट एंड ग्राम्या (आसरे संस्था) द्वारा ‘एक शाम श्रीराम के नाम’ संगीत संध्या का आयोजन किया गया। जिसमें राजधानी के गणमान्य नागरिक शामिल हुए। एसोसिएशन ऑफ सस्टेनेबल रुरल एम्पावरमेंट एंड ग्राम्या (आसरे संस्था) के प्रसिडेंट डॉ. पंकज शुक्ला का कहना है कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है और देशभर में राममय माहौल देखने को मिल रहा है। हमारी कोशिश है कि हर एक जन तक भगवान राम और भारत की संस्कृति से अवगत कराया जाए।

 

प्राण प्रतिष्ठा जनजागरण यात्रा पर मुस्लिम समुदाय ने की पुष्प वर्षा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने रामलला प्राण प्रतिष्ठा जनजागरण यात्रा निकाली। भोपाल की नरेला विधानसभा में शनिवार को निकली ‘रामलला प्राण प्रतिष्ठा जनजागरण यात्रा’ में बड़ी संख्या में राम भक्त शामिल हुए। जब राम यात्रा अशोका गार्डन इलाके से निकली, तो भोपाल की गंगा जमुनी तहजीब देखने को मिली। मुस्लिम समाज के लोगों ने राम यात्रा पर फूलों की बारिश की।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp