Muslim Youth Marries Hindu Girl, Converts To Islam After Maulana Rapes

शादी करने मुस्लिम युवक बना हिंदू, निकाह के बाद इस्लाम कबूल करवाने मौलाना और दो देवरों ने किया बलात्कार, सास ने कराया देह व्यापार

इस्लाम कबूल करवाने मौलाना और दो देवरों ने किया बलात्कार! Muslim Youth Marries Hindu Girl, Converts To Islam After Maulana Rapes

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 25, 2022/8:05 pm IST

ग्वालियर: Converts To Islam After Maulana Rapes  शहर में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां नाम बदलकर न केवल पति ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बल्कि शादी के बाद महिला के दो देवर एक मौलाना सहित दो अन्य पर भी दुष्कर्म का आरोप है। वहीं पुलिस ने पांच नामजद और 2 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं को हर महीने मिलेगी 15-18000 रुपए सैलरी! जल्द फैसला ले सकती है सरकार

Converts To Islam After Maulana Rapes  दरअसल यहां रहने वाली एक महिला ने महिला थाने में एक लिखित आवेदन के माध्यम से शिकायत की है कि डबरा के रहने वाले एक युवक ने अपना नाम बदलकर उससे पहले दोस्ती की उसके बाद उसके साथ गलत हरकत की। लेकिन जब वह गर्भवती हो गई तो उसने शादी करने के लिए उसने उसका गर्भपात करा दिया। बाद में उससे हिंदू रीति रिवाज के द्वारा शादी कर ली।

Read More: कोरोना की चौथी लहर की आहट! छत्तीसगढ़ में अब फिर से मास्क पहनना हुआ अनिवार्य, राज्य सरकार ने जारी की गाइडलाइन

वहीं, शादी करके जब वह पति के साथ रहने लगी तो मौलाना ने आकर बताया कि तुम्हारी शादी वैध नहीं है। क्योंकि मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करनी होगी, उसके लिए तुम्हें अपना धर्म परिवर्तन करना होगा। जब महिला ने धर्म परिवर्तन करने से मना किया, तो महिला उसके दो देवरों और मौलाना ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

Read More: एक और बड़ी ‘डिजिटल स्ट्राइक’! मोदी सरकार ने 16 यूट्यूब चैनलों को किया बंद, 6 पाकिस्तान से हो रहे थे संचालित

इतना ही नहीं महिला का यह भी आरोप है कि उसकी सास उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला दिया। सास ने उसे कमरे में बंद रखा और दो युवक आते थे जो उसके कमरे में आकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते थे। 20 अप्रैल को परिजन महिला को जिस कमरे में बंद करते थे, उसकी कुंडी लगाना भूल गए। मौके का फायदा उठाकर महिला डबरा से भागकर अपने मायके ग्वालियर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। इसके बाद पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ पड़ाव स्थित महिला थाने में पहुंची और एफआईआर दर्ज कराई।

Read More: छत्तीसगढ़ में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, IAS के बाद IPS अधिकारियों का भी तबादला, बदले गए इन जिलों के SP

 
Flowers