नर्सिंग के छात्र-छात्राओं को बड़ा झटका! 31 जिलों में 66 नर्सिंग कॉलेजों को बंद करने के आदेश..देखें पूरी सूची |

नर्सिंग के छात्र-छात्राओं को बड़ा झटका! 31 जिलों में 66 नर्सिंग कॉलेजों को बंद करने के आदेश..देखें पूरी सूची

Order to close 66 nursing colleges in 31 districts: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश के बाद अनफिट नर्सिंग कॉलेजों के विरुद्ध कार्रवाई की गई। 31 जिलों में 66 नर्सिंग कॉलेजों को closed down किया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2024 / 02:34 PM IST, Published Date : May 28, 2024/2:31 pm IST

Order to close 66 nursing colleges in 31 districts: भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश के बाद अनफिट नर्सिंग कॉलेजों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की गई। 31 जिलों में 66 नर्सिंग कॉलेजों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है। इसे IBC24 के कार्यक्रम ‘घोटाले का ‘नर्सिंग’ अवतार! का बड़ा असर माना जा रहा है।

इस मामले में इंदौर सहित कई जिलों में कार्यवाही हो चुकी है। कमिश्नर, मेडिकल एजुकेशन ने कलेक्टर्स को सूची दे दी है। साथ ही कहा गया है कि हाईकोर्ट के आदेश अनुसार कार्रवाई करें। इस आदेश से नर्सिंग कॉलेजों के पुराने विद्यार्थी प्रभावित नहीं होंगे, पुराने विद्यार्थी परीक्षा दे सकेंगे।

read more:  PM Modi On Indi Alliance : ‘धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण देते हैं इंडी जमात वाले’, दुमका में पीएम मोदी ने विपक्ष को लिया आड़े हाथ

आपको बता दें कि यह आईबीसी24 की सबसे बड़ी पड़ताल है जिसपर सबसे बड़ी कार्रवाई की गई है। IBC24 के कार्यक्रम घोटाले का ‘नर्सिंग’ अवतार! का बड़ा असर देखने में मिला है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश के बाद अनफिट नर्सिंग कॉलेजों के विरुद्ध कार्रवाई की गई। 31 जिलों में 66 नर्सिंग कॉलेजों को closed down किया जा रहा है। इसके लिए कमिश्नर,मेडिकल एजुकेशन ने कलेक्टर्स को सूची थमाकर कहा गया है कि हाईकोर्ट के आदेशानुसार कार्रवाई करें। वहीं यह भी कहा गया है कि इस आदेश से नर्सिंग कॉलेजों के पुराने विद्यार्थी प्रभावित नहीं होंगे, पुराने विद्यार्थी परीक्षा दे सकेंगे।

read more:  मुंबई में सैलून कर्मचारी की हत्या के मामले दो लोगों को आजीवन कारावाास

आपको बता दें कि आईबीसी24 कार्यक्रम में पूरे प्रदेश के अनफिट कॉलेजों की पड़ताल की गई थी। यह कार्यक्रम ‘घोटाले का ‘नर्सिंग’ अवतार! रविवार रात 8.30 बजे प्रसारित किया गया था।

List of Unsuitable 66 Colleges With District Sort_240528_113454 by Anil Shukla on Scribd

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp