AIMIM won election: MP में ओवैसी की पार्टी AIMIM की एंट्री

MP में ओवैसी की पार्टी AIMIM की एंट्री, इस नगरीय निकाय में जीते दो पार्षद

AIMIM won election: MP में ओवैसी की पार्टी AIMIM की एंट्री, इस नगरीय निकाय में जीते दो पार्षद, साथ ही 2 और जिलों में खोला खाता

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 17, 2022/5:59 pm IST

AIMIM won election: जबलपुर। मध्य प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में असुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम ने भी खाता खोल लिया है। खंडवा और बुरहानपुर में पार्टी के पार्षद पद के प्रत्याशी चुनाव जीते हैं। इस पार्टी के दो पार्षद जबलपुर में जीते हैं। शमां परवीन मतीन वार्ड नंबर 49 से और कुमारी समरीन कुरैशी वार्ड नंबर 51 से जीतीं हैं। खंडवा में पार्टी की प्रत्याशी शकीरा बिलाल जीती हैं तो बुरहानपुर में रफीक अहमद ने जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें- केजरीवाल और औवेसी ने बिगाड़ा कांग्रेस का खेल, पार्टी को कई सीटों पर झेलना पड़ा नुकसान

बुरहानपुर में भी ओवैसी की इंट्री

AIMIM won election: बुरहानपुर में असदुद्दीन ओवैसी की एआइएमआइएम पार्टी का पहला पार्षद प्रत्याशी जीता। नगर निगम के वार्ड क्रमांक 2 नेहरू नगर से पार्टी के प्रत्याशी रफीक अहमद ने 255 वोट से जीत दर्ज की है।

ये भी पढ़ें- IBC24 पर चुनाव के नतीजे देख रहे दिग्गज, सीएम भोपाल में तो प्रदेश अध्यक्ष दिल्ली में सांसदों के साथ ले रहे अपडेट

सिंगरौली में आप की सरकार

AIMIM won election: नगरीय निकाय चुनाव में सिंगरौली में आम आदमी पार्टी महापौर चुनाव जीती है। सिंगरौली में आप की महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल ने बीजेपी प्रत्याशी को 9 हजार से ज्यादा वोटों से हराया है।

लाईव अपडेट देखने के लिए यहां क्लिक करें

खबरे और भी हैं : IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers