Pandit Pradeep Mishra's statement on the film 'Pathan'

फिल्म ‘पठान’ पर सियासी हलचल तेज! विवाद के बीच कथावाचक प्रदीप मिश्रा का बयान, पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कह दी ऐसी बात

Pandit Pradeep Mishra's statement on the film 'Pathan' : 'पठान' को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा का बयान, कहा कि ऐसी फिल्में नहीं देखना चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 12:41 PM IST, Published Date : December 17, 2022/12:40 pm IST

Pandit Pradeep Mishra’s statement on the film ‘Pathan’ : भोपाल। ‘पठान’ फिल्म रिजीज के पहले ही विवाद में आ चुकी है। अभी तक राजनीतिक गलियारों तक इसका विवाद देखा जाता था लेकिन अब यह विवाद धर्मगुरूओं और कथावाचकों तक आ पहुंचा है। इस समय कथावाचक प्रदीप मिश्रा की भागवत मप्र के बैतूल में हो रही है। इसी बीच ‘पठान’ को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा का बयान सामने आया है। पंडित जी ने कहा कि ऐसी फिल्में नहीं देखना चाहिए। आपदा के वक्त संघ सबसे आगे रहा है। हर घर से एक बेटा संघ और बजरंग दल में आना चाहिए। अभिनेत्री को भगवा कपड़े नहीं पहनना चाहिए थे।

read more : प्रदेश में तबादलों का दौर जारी! कई IAS अधिकारियों का प्रमोशन कर सौंपी नवीन पदस्थापना, यहां देखें पूरी लिस्ट 

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का बयान – Pandit Pradeep Mishra’s statement on the film ‘Pathan’

Pandit Pradeep Mishra’s statement on the film ‘Pathan’ : पंडित प्रदीप मिश्रा के इस बयान पर कांग्रेस हमलावर होती दिखाई दे रही है।  वहीं इस बयान के बाद प्रदेश नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने प्रदीप मिश्रा के बयान पर पलटवार किया है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि किसी भी धार्मिक व्यक्ति को राजनीति में नहीं आना चाहिए। बीजेपी नेताओं को खुश करने के लिए ऐसा कहा है। भगवा वस्त्र पहनने वाली भोपाल की सांसद प्रिज्ञा ठाकुर भी है। धर्मगुरुओं को राजनीति से दूरी बनानी चाहिए।

read more : happy birthday ritesh deshmukh : हिंदी फिल्म जगत का एक ऐसा सितारा, जिसे हमेशा कम आंका गया… 

Pandit Pradeep Mishra’s statement on the film ‘Pathan’

कांग्रेस का कहना है कि उन्होंने एक बेटा बजरंग दल और आरएसएस को राष्ट्र हित के लिए देने की बात कही है। अगर वह आरएसएस और बजरंग दल ज्वाइन करने के लिए बोल रहे हैं तो यह देश के लिए घातक हो सकता है। अगर उन्होंने गलती से इसे कहा है तो वह इसे मंच से वापस लें। कांग्रेस ने यह भी कहा कि वह अगर बच्चों को अच्छी शिक्षा देने और देश के विकास में योगदान देने की बात करते तो बेहतर रहता। धर्म का जो राजनीतिकरण किया जा रहा है वह अच्छी बात नहीं है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers