People attacked the police team, 6 policemen including outpost

पुलिस टीम पर लोगों ने किया हमला, चौकी प्रभारी समेत 6 पुलिसकर्मी घायल, जानिए पूरा मामला

People attacked the police team : जिले के जयंत इलाके में अवैध कब्जे को हटाने के लिए पहुंची पुलिस टीम पर लोगों ने पथराव कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 12, 2022/4:30 pm IST

सिंगरौली : People attacked the police team : जिले के जयंत इलाके में अवैध कब्जे को हटाने के लिए पहुंची पुलिस टीम पर लोगों ने पथराव कर दिया। इस पथराव में चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह भदोरिया सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया है। इसके अलावा घायल चौकी प्रभारी और एनसीएल सुरक्षा गार्ड को जिला अस्पताल लाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी पढ़े : इमारत की 11वीं मंजिल पर लगी भीषण आग, मचा हड़कंप, जान बचाकर भागे लोग 

अवैध निर्माण को गिराने पर लोगों ने किया पथराव

People attacked the police team : दरअसल, यह पूरा मामला जयंत इलाके के वार्ड क्रमांक 20 में स्थित जयंत कालोनी का है। यहां चौकी प्रभारी जितेंद्र भदोरिया पुलिस बल के साथ और एनसीएल प्रबंधन नार्दन कोलफील्ड लिमिटेड की जमीन पर हुए अवैध कब्जे को हटाने के लिए पहुंचे। जैसे ही अवैध निर्माण को गिराने का काम शुरू हुआ स्थानीय लोगों ने इसका विरोध कर पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े : संविदा शिक्षकों के लिए निकली बंपर भर्ती, 20 जुलाई तक कर सकेंगे आवेदन

एडिशनल एसपी ने कहा ये

People attacked the police team : इस पथराव में चौकी प्रभारी समेत 6 लोग घायल हुए हैं, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी ने बताया कि पुलिस पर हमला करने वालों की पहचान की जा रही है, इसके अलावा दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें